41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

गुजरात का शख्स, दिल्ली में किया ऐसा कांड… महीनों भटकता रहा, पर महाराष्ट्र में हो गया ‘खेल’


नवीन निश्चल, नई दिल्ली: गुजरात का एक शख्स दिल्ली में अपनी पत्नी की हत्या कर सालों तक छिपा रहा, मगर आखिरकार महाराष्ट्र में उसे पकड़ लिया गया. दरअसल, एसिड अटैक करके अपनी पत्नी की जान लेने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया है. यह आरोपी पुलिस से बचने के लिए लगातार अपना वेशभूषा चेंज कर रहा था. इसने दाढ़ी बढ़ा ली थी और कभी मंदिर में तो कहीं सेवा करने के बहाने छिपता रहा था. मगर अब वह पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान 61 साल के जितेंद्र उर्फ जीतू के रूप में हुई है. इसके खिलाफ जहांगीरपुरी थाना में पिछले साल मामला दर्ज हुआ था. इसकी गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

डीसीपी अमित गोयल ने बताया कि एसीपी उमेश भरथवाल की देखरेख में इंस्पेक्टर योगेश और विनोद यादव की टीम ने पता करने में कामयाबी पाई. फिर वहां पर छापा मारकर इसे पकड़ा गया और वहां से फिर दिल्ली लाया गया. इससे पहले भी पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी के लिए छापा मारा था, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह वहां से फरार हो गया. उसके बाद पुलिस टीम ने इसके बारे में पता लगाना शुरू किया. यह बचने के लिए अपने पास मोबाइल तक नहीं रखता था. जिससे कि उसके लोकेशन को पुलिस के द्वारा ट्रैक किया जा सके.

पुलिस ने बताया कि आरोपी आजकल महाराष्ट्र के कोल्हापुर में स्थित एक मंदिर में सेवा करता था. यह मूलतः गुजरात के राजकोट का रहने वाला है और बाद में यह दिल्ली आ गया था. पिछले साल इसने अपनी पत्नी पर एसिड से हमला कर दिया था, जिससे बाद में उसकी मौत हो गई थी. इसको शक था कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे के साथ लव अफेयर चल रहा है.

Tags: Acid attack, Delhi news, Maharashtra



Source link

Related posts

डिनर के बाद अगर 15 मिनट कर लें ये काम, गंभीर से गंभीर बीमारियां रहेंगी कोसों दूर, ब्लड सर्कुलेशन भी रहेगा बेहतर

Ram

पहले चरण में किस्मत अजमा रहे हैं ये हाईप्रोइफाल कैंडिडेट, जानें कौन है लिस्ट में – News18 हिंदी

Ram

इधर पार्टी में शामिल हुईं, उधर मिला टिकट, हनुमान चालीसा विवाद के कारण देश में हुई थी चर्चित, अब भाजपा के साथ

Ram

Leave a Comment