41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

Csk vs Kkr: मैच से पहले एमएस धोनी को लेकर बोले गौतम गंभीर, कहा- मैदान पर एग्रेसिव नहीं लेकिन..


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 का 22 वां मुकाबला आज (8 अप्रैल) को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें इसके लिए तैयार है. यह मैच चेन्नई के एमए चितंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच से पहले केकेआर के कोच गौतम गंभीर ने कहा है कि धोनी  मैदान पर उतने एग्रेसिव नहीं है. लेकिन वह अगर बैटिंग कर रहे हैं तो वह एक ओवर में 20 रन मारने की भी क्षमता रखते हैं.

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर धोनी के बारे में बात करते हुए कहा, “मैदान के बाहर हमारी प्रतिद्वंद्विता के बावजूद हम बहुत परस्पर सम्मान वाले दोस्त हैं. जब धोनी और मैं सीएसके और केकेआर के कप्तान के रूप में एक-दूसरे का सामना करते हैं तो जीत ही एकमात्र फोकस होता है. मैं अपनी टीम के लिए जीतना चाहता हूं और निस्संदेह धोनी भी ऐसा ही करना चाहते हैं. यही वजह है कि वह भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं.”

VIDEO: रवि बिश्नोई ने उड़ते हुए लपका कमाल का कैच, तारीफ में आए कोच, कहा- वो फील्ड पर…

गंभीर ने आगे कहा, “भले ही चेन्नई को एक ओवर में 20 रन चाहिए हों और एमएस धोनी बल्लेबाजी कर रहे हों, फिर भी वह खेल खत्म कर सकते हैं. मुझे पता है कि मेरे पास सुपर किंग्स लाइनअप में किसी को भी चुनौती देने के लिए गेंदबाजी आक्रमण है. महेंद्र सिंह धोनी भले मैदान पर ज़्यादा आक्रामक नहीं हैं, लेकिन वे कभी हार नहीं मानते. चेन्नई उस तरह की टीम है जो आखिरी गेंद फेंके जाने तक लड़ती है. आप जानते हैं कि आप उन्हें तब तक नहीं हरा सकते है जब तक खेल पूरा खत्म नहीं हो जाता.”

सीएसके के खिलाफ ऐसी हो सकती है केकेआर की प्लेइंग XI: फिल साल्ट, सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी, आंद्र रसेल, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, वेंकटेश अय्यर, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती

Tags: CSK vs KKR, Gautam gambhir, IPL 2024, Ms dhoni



Source link

Related posts

IPL 2024: शुभमन गिल ने तोड़ा विराट कोहली का रिकॉर्ड, सबसे कम उम्र में हासिल की बड़ी उपलब्धि

Ram

‘जब सचिन तेंदुलकर MS धोनी की कप्तानी में खेल सकते हैं तो…’ हार्दिक की कप्तानी पर बोले अश्विन

Ram

हमारे पास यंग बॉलिंग अटैक है… मुंबई की लगातार दूसरी हार, हार्दिक पंड्या ने बताया कहां हुई चूक

Ram

Leave a Comment