43.6 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

140 KMH की रफ्तार पर क्लासेन ने किया ऐसा कमाल… VIDEO देख भूल जाएंगे धोनी की स्टंपिंग!


नई दिल्ली. बिजली की रफ्तार से स्टंपिंग करने की जब भी बात आती है तो सबसे पहले महेंद्र सिंह धोनी याद आते हैं. एमएस धोनी ने एक नहीं बार-बार ऐसी स्टंपिंग की हैं, जिसमें बैटर को पीछे लौटने तो क्या, पलटकर देखने का मौका तक नहीं मिला. लेकिन हेनरिक क्लासेन ने मंगलवार को ऐसी स्टंपिंग की, जिसे देख क्रिकेटप्रेमी दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए. क्लासेन ने यह स्टंपिंग आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स मुकाबले में की.

सनराइजर्स हैदराबाद का मंगलवार को पंजाब किंग्स से मुकाबला हुआ. इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने 9 विकेट पर 182 रन बनाए. इसके जवाब में जब पंजाब किंग्स की शुरुआत खराब रही. उसने महज 11 रन पर दो विकेट गंवा दिए. पंजाब का तीसरा विकेट भी 20 के स्कोर पर ही गिर गया.

कप्तान शिखर धवन पंजाब किंग्स के आउट होने वाले तीसरे बैटर रहे. उन्हें भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर हेनरिक क्लासेन ने स्टंप आउट किया. शिखर 16 गेंद पर 14 रन बनाकर आउट हुए.

भुवनेश्वर की गेंद ऑफ स्टंप के थोड़ी बाहर थी. शिखर धवन ने इसे आगे निकलकर खेलने की कोशिश की लेकिन चूक गए. दूसरी ओर, विकेट के करीब खड़े हेनरिक क्लासेन ने कोई गलती नहीं की और जब तक धवन क्रीज में लौटने की सोचते तब तक हैदराबाद के कीपर उनकी गिल्लियां उड़ा चुके थे.

Tags: IPL 2024, Ms dhoni, Shikhar dhawan





Source link

Related posts

इंग्लैंड ने घोषित की T20 वर्ल्ड कप की टीम, KKR के कीपर-बैटर को दिया इनाम, RCB के बैटर को भी मिली जगह

Ram

5 रिटायर्ड प्लेयर आईपीएल में मचा रहे धमाल, कप्तान की ख्वाहिश- संन्यास तोड़ लौटें टीम में

Ram

मिल गया संकेत, इस बार चैंपियन होगी KKR! बाबा विश्वनाथ ने ऐसे बुलाया अपने दरबार

Ram

Leave a Comment