41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024: टी20 वर्ल्ड कप में कौन होगा बुमराह का जोड़ीदार? पंजाब के गेंदबाज ने दूर कर दी टेंशन


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे टी20 वर्ल्ड कप की टीमों की तस्वीर भी साफ होती जा रही है. भारतीय टीम की बात करें तो टी20 वर्ल्ड कप से पहले मुख्य चिंता एक ऑलराउंडर, तेज गेंदबाज और विकेटकीपर की है. ऑलराउंडर और विकेटकीपर का मसला अभी सुलझता नजर नहीं आता. लेकिन तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने बेहतरीन प्रदर्शन कर टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपना दावा ठोक दिया है.

पंजाब किंग्स के अर्शदीप सिंह ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने सिर्फ 29 रन खर्च कर 4 विकेट झटके. अर्शदीप सिंह ने अपने पहले स्पेल में हैदराबाद के दो विदेशी बैटर्स ट्रेविस हेड और एडेन मार्करम को अपना शिकार बनाया. यह उनकी गेंदबाजी का ही कमाल था कि हैदराबाद एक समय 27 रन पर 2 विकेट गंवाकर बैकफुट पर था.

140 KMH की रफ्तार पर क्लासेन ने किया ऐसा कमाल… VIDEO देख भूल जाएंगे धोनी की स्टंपिंग!

25 साल के अर्शदीप सिंह ने इसके बाद दूसरे स्पेल में भी शानदार गेंदबाजी की. इस बार उन्होंने हैदराबाद के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले दो बैटर्स को अपना शिकार बनाया. अर्शदीप सिंह ने पारी के 17वें ओवर में पहले अब्दुल समद और फिर नीतीश कुमार रेड्डी को आउट किया. नीतीश (64) मैच के टॉप स्कोरर रहे. अब्दुल समद ने 12 गेंद पर 25 रन बनाए.

अर्शदीप सिंह इसके साथ ही आईपीएल 2024 में सबसे अधिक विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. बांग्लादेश के मुस्तफिजुर 9 विकेट लेकर ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे हैं. अर्शदीप सिंह ने 8 विकेट झटके हैं.

क्रिकेटप्रेमी जानते हैं कि मोहम्मद शमी चोट के कारण इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं. वे जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भी नहीं खेल पाएंगे. ऐसे में अभी यह तय नहीं है कि वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह का नई गेंद से बॉलिंग पार्टनर कौन होगा. अर्शदीप सिंह आईपीएल 2024 में बेहतरीन प्रदर्शन कर इस सवाल का जवाब दे रहे हैं.

Tags: Arshdeep Singh, IPL 2024, Punjab Kings, T20 World Cup



Source link

Related posts

PM बनने का देख रहा था सपना… एक सप्ताह बाद ही राजनीति से बना ली दूरी.. कौन है वो भारतीय मूल का क्रिकेटर?

Ram

उठा पटक भरे मुकाबले में दिल्ली की रोमांचक जीत, ऋषभ पंत का विस्फोटक डेविड मिलर पर भारी, गुजरात का टूटा दिल

Ram

IPL 2024: यंगस्‍टर्स के ‘शो’ में धूम मचा रही ‘डैड्स आर्मी’, गेंद और बल्‍ले से कर रही कमाल

Ram

Leave a Comment