40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

आपने शादी कर ली…? माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं हिना खान, शॉक्ड हुए फैंस


नई दिल्ली. टीवी पर लंबे समय तक राज कर चुकीं हिना खान अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मांग में सिंदूर लगाए फैंस को ईद की बधाई दे रही हैं.

आदर्श बहू वाले किरदार से दर्शकों का हिना खान ने ऐसा दिल जीता कि वह रातोंरात स्टार बन गई थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया का रुख किया और डेब्यू फिल्म में जी जान लगा दी, लेकिन उनकी पहली फिल्म फ्लॉप साबित हुई. अब पंजाबी फिल्मों में एक्ट्रेस अपनी किस्मत आजमा रही हैं.

राज कपूर की फिल्म में काम करना जीनत अमान को पड़ा था भारी, लगे थे अफेयर के आरोप, ऑनस्क्रीन भाई ने तोड़ा था दिल

क्या हिना ने रचाई गुपचुप शादी?
हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. 11 अप्रैल यानी ईद के मौके पर भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को चौंका दिया था. वीडियो में हिना की तबियत भी थोड़ी खराब लग रही है. वीडियो में मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाए हिना को देख लोग हैरान हो रहे हैं और जमकर कमेंट कर कर रहे हैं.

वीडियो में हिना ने कहती हैं…’
इस वीडियो में हिना अपने फैंस से कहती नजर आ रही हैं, ‘ सभी को ईद की बहुत-बहुत मुबारक, मेरी आवाज के लिए भी मैं आपसे माफी मांगती हूं…मेरी तबियत थोड़ी-सी खराब है, और एक बात मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरी शादी नहीं हुई है. ये मेरा लुक है. इसलिए मैंने अपने आप को छुपाया हुआ है.’ सोशल मीडिया पर हिना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि हिना की इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘आखिरकार कर ही ली गुपचुप शादी.’ दूसरे ने लिखा, ‘हे भगवान सिंदूर? आपने शादी कर ली.’ एक्ट्रेस को लोग जमकर लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

Tags: Hina Khan, Tv actresses





Source link

Related posts

गाने के लिरिक्स सुन भन्ना गया सिंगर की मां का दिमाग, रिलीज होते ही मची गदर

Ram

महेश ठाकुर मां को याद कर हुए इमोशनल, मां के साथ बिताए पलों को किया याद – News18 हिंदी

Ram

‘ये रोल मेरा कुत्ता भी नहीं करेगा…’, जब राजकुमार ने किया रामानंद सागर का तिरस्कार, फिर कभी साथ नहीं किया काम

Ram

Leave a Comment