33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

डेब्यू फिल्म हुई फ्लॉप, अब ओटीटी पर किस्मत आजमाएंगी, टाइगर श्रॉफ की ये हीरोइन


नई दिल्ली. निधि अग्रवाल ने साल 2017 में टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म से अपना सिने करियर शुरू किया था. हालांकि, उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता नहीं दिखा पाई थी. अब वह फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं.

अपनी पहली फिल्म से मिली असफलता के बाद निधि ने साउथ सिनेमा का रूख कर लिया. साउथ में निधि ने कई सफल फिल्मों में काम किया. अब एक बार फिर निधि हिंदी सिनेमा में एक नए मौके के साथ वापसी को तैयार हैं.

ऐश्वर्या राय के फैन हैं करण जौहर, सरेआम कही दी दिल की बात, पोस्ट शेयर कर जमकर की तारीफ

पहली फिल्म में जीता था फैंस का दिल
निधि ने अपनी डेब्यू फिल्म मुन्ना माइकल में अपने किरदार से फैंस का दिल जीत लिया था. फिल्म में लोगों ने उनके काम को भी पसंद किया था. लेकिन ये फिल्म उन्हें वो पहचान नहीं दे पाई थी कि वह अपने लिए कोई अलग मुकाम बना सके. फिर वह हिंदी फिल्मों से दूर हो गईं और अब फिर से वह हिंदी सिनेमा में नजर आने वाली हैं.

अब ओटीटी पर आजमाएंगी किस्मत
एक्‍ट्रेस निधि अग्रवाल अपनी अपकमिंग ओटीटी डेब्यू फिल्म ‘डंक – वन्स बिटन ट्वाइस शाइ’ को लेकर काफी बिजी हैं. इस फिल्म में वह पहली बार बिकनी अवतार में नजर आने वाली हैं. एक लंबा ब्रेक लेने के बाद वह फिर से हिंदी सिनेमा में वापसी कर रही हैं.

बता दें कि प्रेरणा अरोड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म में सुचित्रा कृष्णमूर्ति और विनय पाठक के साथ तुषार कपूर और शिविन नारंग भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

Tags: Bollywood actress, Tiger Shroff



Source link

Related posts

शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म का विलेन, बना टीवी का रावण, देखकर हैरान दर्शक, बोले- ये तो…

Ram

The Kapil Sharma Show में कैसे होती नकली हंसी, अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा, बताया कमजोर जोक पर कैसे हंसती

Ram

साल 2001 का ‘मैडी’ 2024 में बना ‘शैतान’, OTT पर ये 5 धांसू फिल्में देखकर आप हो जाएंगे इस खलनायक के मुरीद

Ram

Leave a Comment