31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

दीवानगी हो तो ऐसी! लखनऊ में LSG और DC का मैच और चर्चा में धोनी…फैंस में दिखा जबरदस्त क्रेज – News18 हिंदी


अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊ : लखनऊ के इकाना स्टेडियम में शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शाम 7:30 बजे जबरदस्त मुकाबला शुरू होने जा रहा है. इकाना स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री भी शुरू हो चुकी है. तो वहीं कुछ बाहर खड़े फैंस के बीच लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का क्रेज नजर नहीं आया बल्कि महेंद्र सिंह धोनी का क्रेज अच्छा खासा नजर आ रहा है.

यूं तो लखनऊ में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स का आईपीएल का मुकाबला 19 अप्रैल को इकाना स्टेडियम में होना है, लेकिन अभी से ही अपने पसंदीदा खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को सपोर्ट करने के लिए उनके फैंस इकाना स्टेडियम में होने वाले अलग-अलग मैचों में पहुंचने लगे हैं.

दिव्यांग बबलू है कैप्टन कूल धोनी के फैन
ऐसा ही एक बेहद रोचक नजारा शुक्रवार को लखनऊ सुपर जाइंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला शुरू होने से पहले नजर आया. जहां पर बहराइच से दिव्यांग बबलू राजपूत चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर‌ जायंट्स के मैच का टिकट लेने पहुंचे थे. दिव्यांग बबलू ने बताया कि लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हो रहे मुकाबले से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं और उनको ही सपोर्ट करने के लिए टिकट लेने आए थे. लेकिन अभी उन्हें टिकट नहीं मिला है. बताया गया है कि इस मैच का टिकट कुछ वक्त बाद मिलेगा.

दोनों राजधानी के बीच होगा कड़ा मुकाबला
कुशीनगर से आए प्रियांशु पटेल ने बताया कि देश की कैपिटल यानी राजधानी दिल्ली और उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ दो राजधानी के बीच आज आईपीएल का मुकाबला है देखते हैं कौन सी राजधानी जीत हासिल करती है, हालांकि वह निजी तौर पर महेंद्र सिंह धोनी के फैन हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश का होने के नाते लखनऊ सुपर जायंट्स को सपोर्ट करने पहुंचे हैं.

वाराणसी से आए मैच देखने
वहीं अभय कुमार चौधरी ने कहा कि लखनऊ सुपर जायंट्स ही दिल्ली कैपिटल्स को हराकर जीत हासिल करेगी जबकि साहिल कुमार गौतम ने बताया कि वह वाराणसी से आए हैं ताकि लखनऊ सुपर जायंट्स को पूरा सपोर्ट कर सकें.

Tags: Cricket news, IPL, Local18, Lucknow news, Uttar Pradesh News Hindi



Source link

Related posts

DC vs CSK: पृथ्वी शॉ को कब मिलेगा मौका? कोच रिकी पोंटिंग ने बताया, कहा- अगर वो हमें…

Ram

यशस्वी जायसवाल का शतक, विराट-गेल की बराबरी… टी20 लीग में यह कमाल करने वाले दुनिया के पहले बैटर बने

Ram

विश्व कप में हार्दिक के चयन पर बड़ा बयान, दिग्गज बोले- पहले उनको पूरे साल खेलना होगा, टूर्नामेंट चुनकर नहीं खेल सकते

Ram

Leave a Comment