42.5 C
नरसिंहपुर
May 12, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर सयाजी शिंदे के सीने में उठा दर्द, अस्पताल में किया गया भर्ती, इलाज जारी – News18 हिंदी


मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सयाजी शिंदे को शुक्रवार के दिन मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सयाजी शिंदे ने सीने में तेज दर्द की शिकायत की थी. इसके बाद उन्हें सातार अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. सयाजी शिंदे मराठी और बॉलीवुड सिनेमा की एक्टिंग की दुनिया का बड़ा नाम हैं. सयाजी अपने करियर में अब तक 291 फिल्मों में काम कर चुके हैं.

सयाजी शिंदे ने साल 1992 में फिल्म दिशा से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्टिंग का ये सिलसिला लगातार जारी रहा. मराठी सिनेमा में सयाजी शिंदे का नाम काफी बड़ा है. मराठी सिनेमा के साथ सयाजी शिंदे ने बॉलीवुड की भी दर्जनों फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था. सयाजी शिंदे को हाल ही में मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर सीरीज किलर सूप में अहम किरदार निभाते देखा गया था.

शूल में भी निभाया था अहम किरदार

साल 1999 में आई फिल्म शूल में भी सयाजी शिंदे ने अहम किरदार निभाया था. एक्टिंग की दुनिया में सयाजी शिंदे ने अपने टैलेंट का लोहा मनवाया है. बॉलीवुड की अपहरण फिल्म फिल्म में भी सयाजी शिंदे ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था. जानकारी के मुताबिक सयाजी शिंदे ने शुक्रवार को अपने सीने में तेज दर्द की शिकायत की थी. इसके बाद उन्हें मुंबई के सातारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उनका इलाज चल रहा है. हालांकि अब बताया जा रहा है कि सयाजी की हालत स्थिर है.



Source link

Related posts

20 साल बाद दोबारा रिलीज हुई थलापति विजय-तृषा की ब्लॉकबस्टर, तोड़ा रजनीकांत का रिकॉर्ड, पहले दिन छापे इतने करोड़

Ram

अल्लू अर्जुन के खिलाफ केस दर्ज, विधायक दोस्त से मिलने पहुंचे थे चुनावी राज्य, हजारों की संख्या में जुटे फैंस

Ram

‘मैदान’ में अजय देवगन को कास्ट करने से डर रहे थे डायरेक्टर, बोले-‘मेरे मन में उनकी छवि…’

Ram

Leave a Comment