31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘किसी के बाप की…’, बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर विद्या बालन की दो टूक, कह दी बड़ी बात


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की अदाकारी के लोग दीवाने हैं. हर मूवी में वह अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर कब्जा कर लेती हैं. अब उन्होंने नेपोटिज्म (भाई भतीजावाद) पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वैसे यह एक ऐसा मुद्दा है, जिस पर कई सितारे अपनी राय रख चुके हैं. वहीं, बॉलीवुड के कई स्टार्स ने दावा किया है कि वे नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं. अब नेपोटिज्म पर विद्या बालन ने खुलकर बात की है.

इंडियन एक्सप्रेस एक्सप्रेसो को दिए इंटरव्यू में विद्या बालन से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का सामना किया है, तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘नेपोटिज्म है या नहीं, लेकिन मैं यहां हूं. किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है, नहीं तो हर बाप का बेटा और हर बाप की बेटी सक्सेसफुल होते.’

टीवी से निकलकर बॉलीवुड में जमाई अपनी धाक
विद्या बालन उन सितारों में हैं, जिन्होंने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की और फिर बॉलीवुड में अपनी धाक जमाई है. उन्होंने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में काम किया था, जिसने उनकी किस्मत बदल दी. इसमें विद्या बालन ने साउथ एक्ट्रेस सिल्क स्मिता का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. नसीरुद्दीन शाह, इमरान हाशमी और तुषार कपूर भी फिल्म का हिस्सा थे. ‘द डर्टी पिक्चर’ ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी. इसके बाद विद्या बालन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

इस फिल्म में नजर आएंगी विद्या बालन
बताते चलें कि इन दिनों विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दो और दो प्यार’ को लेकर सुर्खियों में छाई हैं. इसमें उनके अपोजिट ‘स्कैम 1992’ वेब सीरीज फेम प्रतीक गांधी नजर आएंगे. मूवी में दोनों मैरिड कपल के किरदार में दिखेंगे. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसका डायरेक्शन शीर्षा गुहा ठाकुरता ने किया है. इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति भी ‘दो और दो प्यार’ का हिस्सा हैं. यह मूवी 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Vidya balan





Source link

Related posts

48वें हांगकांग अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन, 62 देशों की 190 से ज्यादा फिल्मों का होगा प्रदर्शन

Ram

सलमान खान से हुआ ब्रेकअप, तो छोड़ दिया बॉलीवुड, अब गोलीबारी मामले पर बोलीं- ‘बिश्नोई समाज से…’

Ram

साल 1999 की ब्लॉकबस्टर, आमिर खान को 25 साल बाद भी 1 चीज को लेकर मलाल, आज भी करना चाहते हैं सुधार

Ram

Leave a Comment