33.3 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
देश

आठवीं फेल हलवाई के प्यार में डूबी सातवीं पास लड़की, 3 भाइयों को गच्चा देकर कर ली लव मैरिज, फिर…


चूरू. प्यार अंधा होता है. प्रेमियों को प्यार के आगे कुछ नहीं दिखता है. फिर चाहे घरवालों से भिड़ना पड़े या फिर दुनिया से लड़ना पड़े. प्यार के पंछी अपनी अलग राह चुन ही लेते हैं. यह बात दीगर है कि बाद में उन्हें अधिकांश दफा खामियाजा भुगतना पड़ता है. एक ऐसी ही प्रेम कहानी चूरू में फिर से सामने आई है. यहां सातवीं पास लड़की को अपने से आठ साल बड़े हलवाई से प्यार हो गया. वह आठवीं फेल है. हलवाई के प्यार में डूबी इस लड़की ने अपने तीन भाइयों और परिजनों की परवाह नहीं की प्रेमी से मंदिर में शादी रचा ली. अब उन्हें जान का खतरा सता रहा है.

यह प्रेम कहानी चूरू के रतनगढ़ शहर से जुड़ी हुई है. वहां इस प्रेमी जोड़े ने अपने प्रेम कहानी को अंजाम तक पहुंचा दिया. लेकिन जब उन्हें लगा कि उनकी जान को खतरा हो सकता है तो वे सुरक्षा की मांग को लेकर चूरू जिला मुख्यालय पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. 22 वर्षीय पूनम इंदौरिया ने बताया कि करीब एक साल पहले वह रतनगढ़ में ही अपने भाई के दोस्त की शादी में शामिल होने के लिये गई थी. वहां उसकी पहली बार सुनील शर्मा से मुलाकात हुई.

पूनम डर के मारे घरवालों को नहीं बता पाई
सुनील हलवाई का काम करता है. शादी में पहली मुलाकात में ही दोनों की दोस्ती हो गई और वो मोबाइल पर बातें करने लगे. सुनील उससे आठ साल बड़ा है. वह 30 साल का है. बातों ही बातों में दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. सुनील ने अपने घर पर पूनम के बारे में बताया लेकिन घर वालों ने मना कर दिया. फिर सुनील की जिद्द के आगे उन्हें झुकना पड़ा. दूसरी तरफ पूनम डर की वजह से अपने घर पर नहीं बता पाई. पूनम के तीन बड़े भाई हैं. इसलिए दोनों ने घर से भागने की योजना बनाई.

3 अप्रेल को दोनों ने मंदिर में शादी कर ली
प्लान के मुताबिक सुनील 3 अप्रेल को कार लेकर रतनगढ पहुंच गया. तय योजना के मुताबिक पूनम घर से निकल गई. दोनों कार से चूरू पहुंचे. वहां वार्ड संख्या 60 में मंदिर में दोनों ने शादी कर ली. उसके बाद सुनील ने पूनम के साथ कोर्ट जाकर से कागजात भी बनवा लिए. लेकिन अब दोनों को जान का खतरा सता रहा है. इसके चलते वे सुरक्षा के लिये एसपी दफ्तर पहुंचे. पूनम ने बताया कि वह 7वीं तक पढ़ीलिखी है और सुनील 8वीं फेल है. सुनील चूरू में हलवाई का काम करता है. पूनम के परिजनों ने रतनगढ़ थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज करवा रखी है.



Source link

Related posts

Shillong Teer Result TODAY, May 7, 2024 LIVE: Winning Numbers for Shillong Teer, Morning Teer, Juwai Teer, Khanapara Teer, Night Teer, & More

Ram

‘Naxals Got Adequate Warning to Surrender Arms’: Chhattisgarh Cop Who Led Kanker Encounter

Ram

टेस्‍ट जिसकी दो पारियों में बने 8 शतक, एक 300+ का स्‍कोर, एक टीम के सभी प्‍लेयर ने की बॉलिंग

Ram

Leave a Comment