34.7 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
खेल

विराट या रोहित नहीं, भारत को विश्व कप जीतने के लिए इन 2 प्लेयर्स की जरूरत, माइकल वॉन ने बताए नाम


नई दिल्ली. इसी महीने के अंत तक टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का चयन होना है. आईपीएल टूर्नामेंट में अच्छा खेल दिखाने वालों को इस मेगा आईसीसी टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिल सकता है. विराट कोहली, रोहित रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी आईपीएल में कमाल का परफॉर्म कर रहे हैं. लेकिन पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने 2 ऐसे क्रिकेटर्स का नाम बताया है जिनके बिना भारत का टी20 विश्व कप जीतना नामुमकिन होगा.

माइकल वॉन ने कहा,” भारत को अगर विश्व कप जीतना है तो हार्दिक पंड्या को साथ रखना जरूरी है. टीम इंडिया को उनकी जरूरत पड़ेगी. कुछ दिन बाद यह तय हो ही जाएगा. हार्दिक पंड्या के साथ भारत के विश्व कप जीतने की संभावना बढ़ जाएगी. मुझे नहीं लगता है कि अगर हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत नहीं खेले तो भारत विश्व कप जीत पाएगा. भारत को विश्व कप जीतने के लिए ऋषभ पंत को खिलाना होगा.”

MS Dhoni: मैनेजर से नंबर लेकर किया मैसज, पहली बार में हुए थे इग्नोर, जानिए धोनी-साक्षी की दिलचस्प लव स्टोरी

माइकल वॉन ने आगे कहा,” इंजरी के बाद भी ऋषभ अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. वह अब अपने पहले वाले रूप में दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ साथ उन्हें हार्दिक पंड्या की भी जरूरत पड़ेगी.” पिछले साल भारत में खेली गई आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. रोहित शर्मा के पास शायद यह आखिरी मौका है जब वह टीम के लिए बतौर कप्तान कोई आईसीसी ट्रॉफी जीत सकते हैं. बीसीसीआई ने उनपर एक बार फिर से भरोसा जताया है.

बता दें कि भारत ने आखिरी बार टी20 विश्व कप खिताब साल 2007 में ही जीता था. जहां भारत ने फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को हराया था. उसके बाद से भारत ने सिर्फ 2011 का विश्व कप जीता. साल 2016 के टी20 विश्व कप में भारत सेमीफाइनल तक पहुंचने में कामयाब हुआ था. लेकिन वेस्टइंडीज ने भारत को सेमीफाइनल मैच में हरा दिया था. 2022 के भी विश्व कप में भारत को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था. वहां, इंग्लैंड ने भारत को बुरी तरह हराया था.

Tags: Hardik Pandya, Michael vaughan, Rishabh Pant, T20 World Cup



Source link

Related posts

वर्ल्ड कप जीत चुके क्रिकेटर को 2 बातों का पछतावा आज भी, एक का रोहित तो दूसरे का धोनी की टीम से कनेक्शन

Ram

मुंबई इंडियंस और एलएसजी के बीच कल लखनऊ में मैच, सम्मान बचाने उतरेगी हार्दिक की सेना – News18 हिंदी

Ram

दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स में टक्कर… नजरें ऋषभ पंत पर, पिछले सीजन 9वें नंबर पर रही थी DC

Ram

Leave a Comment