33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

नीरू बाजवा ने प्रेग्नेंसी में की थी पहली फिल्म की शूटिंग, बताई पंजाबी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कमी-‘हम आगे नहीं…’


मुंबई. पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा की अपकमिंग फिल्म ‘शायर’ रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में सिंगर-एक्टर सतिंदर सरताज भी हैं. नीरू पंजाबी फिल्म की इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं. पंजाबी इंडस्ट्री का कद बढ़ाने में उनका भी अहम योगदान रोल रहा है. नीरू ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है. उन्होंने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि अपनी जर्नी और अपकमिंग फिल्म को लेकर बात की. नीरू का कहना है कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को सुधार की जरूरत है.

नीरू बाजवा ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, “पंजाबी इंडस्ट्री में प्रोफेशनलिज्म की कमी है. हमें खुद पर भी बहुत काम करना है. मैं अपनी इंडस्ट्री से प्यार करती हूं, और मैं लोगों से बहुत प्यार करती हूं, लेकिन जब तक हम प्रोफेशनल नहीं होते, तब आगे नहीं बढ़ सकते. हमें और अभी और ग्रो होने की जरूरत है. पंजाबी इंडस्ट्री मेरा घर है. मुझे इस पर गर्व है.”

नीरू बाजवा की पंजाबी इंडस्ट्री ने कई बार परीक्षा ली

नीरू बाजवा ने इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में बताते हुए कहा, ”मेरा खूबसूरत सफर रहा है. मैं हर साल इस इंडस्ट्री ग्रो देखती हूं. मैं इंडस्ट्री के प्रति बहुत भावुक हूं और मैं इसे बड़ा होते देखना चाहती हूं, लेकिन मुझे यह भी लगता है कि इसने कई बार मेरी परीक्षा भी ली है. मुझे लगता है कि लोगों को लगता है कि एक एक्ट्रेस के रूप में मैंने वह हासिल कर लिया है जो सक्सेस का सिंबल है.”

नीरू बाजवा ने प्रेग्नेंसी में शूट की थी पहली फिल्म

नीरू बाजवा का कहना है कि लेकिन उन्होंने इसे चुनौती की तरह लिया है. उन्होंने आगे कहा, ”मुझे किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं मिल रहा था और जब हमने अपनी पहली फिल्म बनाई तो उस समय मैं प्रेग्नेंट थी. हमने सोचा था कि हम एक छोटे बजट की फिल्म बनाएंगे, कुछ अलग करेंगे, हम इसमें अपनी पूरी ताकत झोंक दी. देखते हैं क्या होता है. और यह सुपरहिट रही और उसके बाद मुझे ‘लौंग लाची’ मिल गई.”

Tags: Punjabi cinema, Punjabi Songs



Source link

Related posts

अनुष्का शर्मा के करियर की बिगेस्ट फ्लॉप, डायरेक्टर तब से नहीं दे पाए 1 भी हिट, विलेन को छोड़नी पड़ी एक्टिंग

Ram

मिर्जापुर 3-पंचायत 3 ही नहीं, प्राइम वीडियो पर 70 सीरीज-फिल्मों की सुनेंगे धमक

Ram

‘क्या जंच रही हो यार’ कार्तिक आर्यन ने की विद्या बालन की तारीफ, एक्ट्रेस ने हौले-हौले से खींचे गाल, वीडियो हुआ वायरल

Ram

Leave a Comment