38.1 C
नरसिंहपुर
May 12, 2024
Indianews24tv
देश

धौलपुर में कुत्ते ने 3 मतदाताओं को काटा, बीकानेर में मधुमक्खियों का कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला


हरवीर शर्मा.

धौलपुर. लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए हो रहे मतदान के दौरान धौलपुर-करौली इलाके में मतदान के दौरान एक स्ट्रीट डॉग्स ने कहर ढा दिया. धौलपुर-करौली लोकसभा सीट के लिए हो रहे मतदान के दौरान यहां एक कुत्ते ने तीन मतदाताओं को काट लिया. इससे वहां अफरातफरी मच गई. वहीं बीकानेर में एक बूथ के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के टेबल पर मुधमक्खियों ने हमला कर दिया. इसके कारण वहां बैठे कार्यकर्ता भाग खड़े हुए.

धौलपुर में मतदाताओं को कुत्ते द्वारा काटने की घटना धौलपुर मुख्यालय पर गांधी कन्या स्कूल के मतदान केंद्र के बाहर हुई. यहं एक स्ट्रीट डॉग ने वोट डालने आये 3 मतदाताओं को अपना शिकार बना लिया. इससे वहां खौफ का माहौल हो गया और मतदाता वहां पहुंचने से कतराने लगे. यह मतदान केंद्र भाग संख्या 207 पुराने शहर में स्थित है. उसके बाद स्थानीय लोगों ने डंडा कुत्ते को भगाया. लेकिन वह फिर वहां आ डटा. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह कुत्ता पहले भी कई लोगों को काट चुका है. अब अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई है.

मधुमक्खियों ने किया हमला तो मचा हड़कंप
वहीं मधुमक्खियों के हमले की घटना बीकानेर में हुई. वहां 14 नंबर बूथ पर कांग्रेस कार्यकर्ता मतदाताओं को पर्चियां देने के लिए टेबल लगाकर बैठे थे. उसी दौरान वहां मधुमखियों ने हमला कर दिया. इससे कांग्रेस कार्यकर्ता टेबल छोड़कर भाग खड़े हुए. उसके बाद मधुमक्खियों के खौफ के कारण कार्यकर्ता काफी देर तक वापस नहीं आए. इस दौरान कई मतदाताओं को काफी देर तक वोट की पर्चियां नहीं मिल पाई.

कई जगह लोगों ने किया मतदान का बहिष्कार
दूसरी तरफ राजस्थान के कई इलाकों में लोग अपनी-अपनी मांगों को लेकर मतदान का बहिष्कार करके बैठे हैं. चुनाव अधिकारी उन्हें समझा रहे हैं लेकिन वे अपने मांगों के पूरा नहीं होने तक मतदान करने को राजी नहीं हो रहे हैं. इस तरह का कोई एक मामला नहीं है बल्कि दर्जनों मामले सामने आ चुके हैं.



Source link

Related posts

Hotels in Delhi’s Karol Bagh and Najafgarh Announce 20 Per Cent Discount for Voters

Ram

जिस शहर में घूमने पूरी दुनिया से आते हैं मेहमान, वहां के लिए बंद हो गई 3 जगह से उड़ान, देखकर ही कराएं टिकट

Ram

‘Around 25-30 Flights Daily’: Vistara ‘Scaling Back’ Operations After 98% Of Pilots Sign New Contract

Ram

Leave a Comment