33.3 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

अजय देवगन ने खास अंदाज में किया लाडली निसा को बर्थडे विश, दिखी गजब केमिस्ट्री, काजोल ने भी शेयर की थ्रोबैक फोटोज


नई दिल्ली. काजोल की लाडली निसा देवगन का आज यानी 20 अप्रेल को बर्थडे है. इस खास दिन को वह काफी स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट करती हैं. निसा को लेकर उनके पिता अजय देवगन ने भी एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बाप बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है.

अजय देवगन और काजोल दोनों ही अपनी बेटी के काफी करीब हैं. खुद काजोल अपने कई इंटरव्यू में अपनी बेटी का जिक्र जरूर करती हैं. आज उनकी लाडली बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इसी खास मौके पर अजय देवगन ने भी अनोखे तरीके से बेटी को विश किया है और पोस्ट शेयर की है, जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

1998 की फ्लॉप फिल्म, अजय देवगन की हीरोइन को जिसमें काम करने का है पछतावा, सुपरस्टार का भी धरा रह गया था स्टारडम

अजय देवगन ने शेयर की पोस्ट
अजय देवगन, काजोल की लाडली न्यासा आज अपना 21वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर अजय और काजोल ने अपनी शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर की है और जिसमें दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, हैप्पी बर्थडे माई लिटिल गर्ल.’ उनकी इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ajay devgn

ajay devgn

काजोल ने भी बेटी पर लुटाया प्यार
काजोल ने न्यासा की कई तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही एक प्‍यार भरा नोट भी लिखा है.फोटोज में न्यासा को अपने पेट डॉग के साथ नजर आ रहा है. एक्‍ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘ 21वां जन्मदिन मुबारक हो माय डार्लिंग, तुम जीवन भर इसी तरह जिंदादिली के साथ हमेशा मुस्कुराते और हंसते रहो. तुम्हें हमेशा और हमेशा प्यार किया जाता है, मैं आपको बहुत प्यार करती हूं.’

ajay devgn

kajol

बता दें कि बर्थडे से एक दिन पहले एक्‍ट्रेस ने अपनी बेटी निसा के लिए एक प्‍यार भरा नोट लिखा था. पोस्‍ट में कहा गया था कि कैसे उनका बच्चा उनके प्यार और अटूट समर्थन से उन्हें आभारी और अभिभूत करता है. काजोल ने इस दौरान कई थ्रोबैक फोटोज शेयर की है.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood news, Kajol



Source link

Related posts

पिता की ट्रैक्टर फैक्ट्री पहुंची नव्या नवेली नंदा, चेक की ग्राउंड रियलिटी, शेयर की बिजनेसमैन संग तस्वीरें

Ram

बंद होने वाला है टीवी सीरियल ‘कैसा है ये रिश्ता अंजाना’, नए काम की तलाश में हैं लीड एक्ट्रेस, ये है वजह

Ram

दाऊद, छोट शकील, हमारे 2 पालतू… आख‍िर में जय श्रीराम, सलमान खान को म‍िली धमकी वाले मैसेज में क्‍या-क्‍या?

Ram

Leave a Comment