43.6 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

बिपाशा बसु ने शेयर किया स्टनिंग लुक, ब्लू साड़ी में ढाया कहर, फोटोज देख फैंस बोले- ‘माई बंगाली ब्यूटी…’


नई दिल्ली. बिपाशा बसु इंडस्ट्री में अपनी फिल्मी करियर और अपने अफेयर को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहीं. शादी के बाद से वह पूरा फोकस अपनी पर्सनल लाइफ पर कर रही है. ज्यादातर वक्त वह अपनी बेटी के साथ ही बिताती हैं. सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं.

बिपाशा बसु ने अपने करियर की दूसरी फिल्म से ही बॉलीवुड में अपनी ऐसी जगह बनाई थी कि उन्होंने साल 2002 में रानी मुखर्जी और अमीषा पटेल को भी पीछे छोड़ दिया था. इस दौरान उनकी हॉरर फिल्म राज ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. अब एक्ट्रेस का साड़ी लुक काफी वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं.

‘हीरामंडी’ के प्रमोशन में बला की खूबसूरत लगीं मनीषा कोइराला, गर्मी के लिए बेस्ट है ये ऑफ-व्हाइट एथनिक लुक

बिपाशा ने शेयर किया स्टनिंग लुक
बिपाशा बसु ने अपने फैंस के लिए ‘सिटी ऑफ जॉय’ कोलकाता से साड़ी पहने हुए अपनी कुछ शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पति और अपनी बेटी के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. वह अपने फैंस के साथ हर अपडेट शेयर करती हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं एक्ट्रेस
‘राज’, ‘एतबार’, ‘नो एंट्री’ जैसी फिल्मों में दमदार रोल निभा चुकीं बिपाशा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेटी और पति संग फोटोज शेयर करती हैं. साथ ही वह अपने फैंस के साथ अपने दिल की बातें भी शेयर करपती है. हर तरह का अपडेट वह अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

bipasha basu-

बिपाशा को पिछली बार करण के साथ 2020 की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘डेंजरस’ में नजर आई थीं.
Instagram- bipashabasu

ब्लू साड़ी में ढाया कहर
रविवार की सुबह दिवा ने अपने इंस्टाग्राम पर सिल्‍वर बॉर्डर वाली ब्लू साड़ी में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. अपने मेकअप के लिए उन्होंने पिंक कलर की लिप्सटिक, काजल लगी आंखें और बड़ी नीली बिंदी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. उनके बाल सुंदर ढंग से जूड़े में बंधे हुए थे और उन्होंने गजरे से बालों को सजाया हुआ है. बिपाशा ने अपने लुक को सिल्‍वर झुमकों के साथ पूरा किया है.

बता दें कि इस पोस्ट के कैप्शन में एक्‍ट्रेस ने लिखा, “सिटी ऑफ जॉय’. उनकी इस पोस्ट पर यूजर दिलखोलकर कमेंट कर रहे हैं. एक्‍ट्रेस आरती सिंह ने पोस्‍ट पर प्‍यार बरसाते हुए कई लाल दिल वाले इमोजी दिए. वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘इतने लंबे समय के बाद, मेरी बंगाली ब्यूटी.’

Tags: Bipasha basu, Bollywood actress



Source link

Related posts

क्रिकेट वाली नेट या फिर उर्फी जावेद वाला अंदाज, जान्हवी कपूर के स्कर्ट देख लोग हो गए कन्फ्यूज, वायरल हुआ Video

Ram

PHOTOS: कृति-पुलकित ने मुल्तानी मिट्टी से पूरी की हल्दी की रस्म, बाहों में भर एक दूसरे पर खूब लुटाया था प्यार

Ram

बॉलीवुड में नहीं जमा सिक्का, अब मलयालम फिल्मों में डेब्यू करने जा रहीं सनी लियोनी, शुरू की शूटिंग

Ram

Leave a Comment