31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

164 करोड़ के मालिक हैं एक्टर पवन कल्याण, चुनावी हलफनामे में किया खुलासा, जानें पूरी डिटेल्स


अमरावती. जनसेना के संस्थापक और अभिनेता पवन कल्याण ने घोषणा की है कि उनके परिवार के पास 164.53 करोड़ रुपये की चल और अचल संपत्ति है. जबकि पिछले चार साल से उनकी आमदनी करीब 60 करोड़ रुपये पर स्थिर है. चुनाव अधिकारियों के समक्ष दाखिल हलफनामे के मुताबिक, अभिनेता एवं राजनीतिक नेता पर 65.77 करोड़ रुपये की देनदारियां हैं.

कल्याण के परिवार की 46.17 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 118.36 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है. उनके परिवार में उनके चार आश्रित बच्चे भी हैं. उन्होंने 2018-19 के आयकर रिटर्न में 1.10 करोड़ रुपये का घाटा दिखाया है. कल्याण ने मंगलवार को आंध्र प्रदेश के पिथापुरम विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया.

10वीं पास हैं पवन कल्याण

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में सीट बंटवारे के तहत तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) को 144 विधानसभा और 17 लोकसभा सीट दी गई हैं जबकि भाजपा छह संसदीय और 10 विधानसभा सीट पर उम्मीदवार खड़े करेगी. समझौते के तहत जनसेना दो लोकसभा व 21 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी. हलफनामे के अनुसार, जनसेना प्रमुख के पास 11 वाहन हैं, जिनमें एक हार्ले डेविडसन बाइक और रेंज रोवर शामिल हैं, जिनकी कीमत 14 करोड़ रुपये से अधिक है.

कल्याण 10वीं कक्षा उत्तीर्ण हैं. उनके खिलाफ आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं जिनमें भड़काऊ भाषण देने और मोटर यान नियमों का उल्लंघन करने का मामला शामिल है. आंध्र प्रदेश की 175 सदस्यीय विधानसभा और 25 लोकसभा सीट के लिए 13 मई को चुनाव होंगे और मतों की गिनती चार जून को होगी.

Tags: Pawan Kalyan



Source link

Related posts

इन गानों के दीवाने हैं वरुण धवन, खुद इंस्टाग्राम पर मीम शेयर कर दी जानकारी, पहले नंबर पर हैं सलमान खान

Ram

रणवीर के बाद अब अक्षय कुमार और शाहरुख को लेकर मुकेश खन्ना का बयान, बोले इनके पास वो नहीं चेहरा, अजय देवगन…

Ram

अमिताभ बच्चन के मुरीद हैं मनोज बाजपेयी, ‘भईया जी’ के लिए बिग बी से ली प्रेरणा, बोले- ‘बचपन में मैं…’

Ram

Leave a Comment