30.5 C
नरसिंहपुर
May 6, 2024
Indianews24tv
खेल

खून के बदले खून…जब पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड को मिला यह धमकी भरा खत तो छूट गए पसीने, क्‍या होगा NZ से T20?


नई दिल्‍ली. लाहौर में पाकिस्तान न्यूज़ीलैंड के बीच होने वाले मैच पर आतंक का साया मंडरा रहा है. आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने आगामी क्रिकेट मैच पर हमले की धमकी वाला पोस्टर जारी किया है। पाकिस्तान में इस वक्‍त न्यूजीलैंड और होम टीम के बीच पिछले एक सप्ताह से टी20 मैचों की सीरीज चल रही है और अब तक यह मैच रावलपिंडी में हो चुके हैं. आगामी मैच 25 और 27 अप्रैल को लाहौर में होने हैं.

इसी दौरान अचानक आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट से जुड़े संगठन इस्लामिक स्टेट पाकिस्तान प्रोविंस ने एक धमकी भरा पोस्टर जारी किया है. इस पोस्ट पर लिखा है खून के बदले खून. आतंकवादी संगठन द्वारा जारी किए गए इस पोस्टर मैं बाकायदा पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड से जुड़े मैचों की तारीख दी गई है. इन तारीखों में 25 और 27 अप्रैल को लाल लकीर से चारखाना बनाया गया है. पोस्टर में साफ तौर पर कहा गया है कि मोहिद्दीन पाकिस्तान इन अविश्वासी धर्मयुद्ध खेल प्रशंसकों को निशाना बनाएं.

ध्यान रहे कि इसके पहले भी साल 2021 में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले क्रिकेट मैच को उसे समय टाल दिया गया था जब न्यूजीलैंड  की टीम को खतरे के बाबत उनकी सरकार को सूचना मिली थी और न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान पहुंचने के बावजूद एक भी मैच खेल बिना वापस चली गई थी. इस बार न्यूजीलैंड की टीम आने के पहले न्यूजीलैंड के एक प्रतिनिधिमंडल ने पाकिस्तान का दौरा कर उन होटलों और मैच स्थलों की बाबत सुरक्षा की जानकारी ली थी.

पाकिस्तान में इसके पहले श्रीलंका की क्रिकेट टीम पर भी आतंकवादी हमला हो चुका है. फिलहाल आतंकवादी संगठन द्वारा धमकी का पोस्टर जारी किए जाने के बाद न्यूजीलैंड के क्रिकेट टीम की सुरक्षा में इजाफा किया जा रहा है साथ ही उन स्टेडियम की सुरक्षा भी बढ़ाई जा रही है जहां यह मैच होना है.

Tags: PAK vs NZ, Pakistan news, Pakistan News Today, Pakistan vs New Zealand



Source link

Related posts

रिंकू सिंह को वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुना तो दिग्गज ने लताड़ा, बोले- परफॉर्मेंस… – News18 हिंदी

Ram

‘यूं ही नहीं कोई विराट बन जाता’, टी20 वर्ल्‍डकप में खूब गरजा है ‘किंग कोहली’ का बल्‍ला

Ram

केएल राहुल माता-पिता के साथ पहुंचे उज्जैन, ली बाबा महाकाल की शरण, IPL में परफॉर्मेंस पर क्या होगा असर?

Ram

Leave a Comment