40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
देश

बुलेट पर सवार बदमाशों ने जदयू नेता की गोली मारकर हत्या की, दोस्त की हालत गंभीर, शव के साथ हंगामा कर रहे लोग


पटना. बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर है जहां के पुनपुन थाना क्षेत्र में जदयू के युवा नेता सौरभ कुमार की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है, वहीं इस घटना में सौरभ के साथी मुनमुन कुमार गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें पटना के कंकड़बाग स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. घटना पुनपुन थाना क्षेत्र के बढ़ईया पुल, पैमार गांव की बताई जाती है. बताया जाता है कि यहां दो की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने पहले सौरभ को गोली मार दी और फरार हो गए.

जदयू नेता की हत्या की घटना से ग्रामीण आक्रोशित हैं और शव को एंबुलेंस में रोड पर रखकर पटना गया एनएच 83 को जाम कर दिया गया है. ग्रामीण अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. घटना की जानकारी के बाद पुनपुन थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और लोगों को समझने में जुटी हुई है. सिटी एसपी पूर्वी भारत सोनी भी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझने में जुटे हुए हैं. घटना देर रात  तकरीबन साढ़े बारह बजे की बताई जाती है.

पुनपुन थाना अध्यक्ष ने बताया कि परसाबाजार के रहने वाले सौरभ आपने साथी मुनमुन के साथ पुनपुन के बढ़हिया से घर लौट रहे थे, तभी उसी गांव के पंजे पास दो के संख्या में अपराधियों ने घेर कर गोली मार दी जिसमें सौरभ की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. वहीं, उसका साथी मुनमुन गंभीर रूप से घायल है. उसे इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम भेजा गया है. घटना की जानकारी के बाद मीसा भारती भी मौके पर पहुंच गईं और लोगों से घटना की जानकारी ली.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Patna News Today



Source link

Related posts

Katchatheevu Island Row Snowballs Further | PM ModI News | Lok Sabha Elections 2024 | News18

Ram

कमाल है भाई! 1.5 करोड़ को बुलडोजर ने रौंद दिया मगर खुश हैं सब, वजह भी जान लीजिए

Ram

11-year-old Girl Raped, Murdered in Surat; Two Men Arrested

Ram

Leave a Comment