May 5, 2024
Indianews24tv
खेल

ऋषभ पंत की तारीफ में आए DC कोच, कहा- कैंप का पहला दिन याद है जब…


नई दिल्ली. आईपीएल में बुधवार 24 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच एक बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिली. टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली ने कप्तान ऋषभ पंत की नाबाद 88 रन की तूफानी पारी के दम पर 4 विकेट के नुकसान पर 224 रन का स्कोर खड़ा किया. अंत में 4 रन से दिल्ली ने शानदार जीत दर्ज की. ऋषभ पंत की इस शानदार पारी के बाद डीसी के कोच प्रवीण आमरे भी उनकी तारीफ में उतरे हैं.

प्रवीम आमरे ने मैच के बाद कहा,” पहले टाइम आउट के दौरान, हम इसपर चर्चा कर रहे थे कि हमारा आइडियल स्कोर क्या होगा. ऋषभ कॉन्फिडेंट था. उसने कहा कि 180 रन तक बनेंगे लेकिन आगे ये भी कहा कि स्कोर ज्यादा भी हो सकता है. इसके बाद उन्होंने अकेले ही टीम के स्कोर को 224 रन तक पहुंचाया. ये सब विजाग में दो हफ्ते की कैंप में शुरू हुआ. उसने वहां पर खुद आकर प्रैक्टिस की थी.”

IPL 2024: RCB का काम तमाम करने उतरेगी SRH, हेड टू हेड में भी आगे, देखें संभावित XI

उन्होंने आगे कहा,” मुझे विजाग कैंप का पहला दिन याद है वह (पंत) मैदान पर सीधे एयरपोर्ट से आया था. ये सब मेहनत की बात है जिसका फल उसे मिल रहा है. उनके लिए सच में ये कमाल की पारी थी. काफी मजेदार गेम था. वे मैच में काफी क्लोज थे. लेकिन 1 रन से भी जीतते तो जीत हमारी होती.”

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ जबरदस्त पारी खेलते हुए महज 43 बॉल पर इस बैटर ने 8 छक्के और 5 चौके जमाते हुए नाबाद 88 रन की पारी खेली थी. 225 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही गुजरात टाइटंस 220 रन ही बना सकी. एक समय ऐसा लग रहा था कि गुजरात ये मैच आसानी से जीत जाएगा लेकिन मुकेश कुमार 20वें यानी आखिरी ओवर में 19 रन बचाने में कामयाब रहे.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2024, Rishabh Pant



Source link

Related posts

ट्रेंट बोल्ट ने सिर पर रखी मटकी, संजू सैमसन ने बनाई बाटी, जानिए क्यों?

Ram

धोनी को वर्ल्ड कप के लिए मनाना मुश्किल, पर एक खिलाड़ी है जो मान जाएगा… रोहित शर्मा का खुलासा, VIDEO

Ram

स्टार्क Vs कमिंस, 2 सबसे महंगे प्लेयर्स में कौन मारेगा बाजी? सनराइजर्स की तकदीर बदलने की जिम्मेदारी 20 करोड़ी खिलाड़ी पर

Ram

Leave a Comment