38.1 C
नरसिंहपुर
May 12, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024 का आधा से ज्यादा सफर खत्म, 2 टीमें प्लेऑफ से लगभग बाहर, इन 8 टीमों के बीच टॉप-4 के लिए मुकाबला


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में जैसे जैसे मुकाबले होते जा रहे हैं प्लेऑफ की तस्वीर भी धीरे-धीरे सामने आती जा रही है. अब तक टूर्नामेंट में 41 मुकाबले खेले जा चुके हैं और सिर्फ 1 टीमें ऐसी हैं जिसका टॉप पर बने रहना पक्का लग रहा है. नीचे चल रही दो टीमों का बाहर होना लगभग पक्का ही हो चुका है. कुल मिलाकर देखें तो 7 टीमों ऐसी हैं जो प्लेऑफ के 3 जगह के लिए टक्कर में हैं.

हर दिन इंडियन प्रीमियर लीग में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. मैच दर मैच अंक तालिका में बदलाव देखने को मिल रहा है लेकिन टॉप पर राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपनी स्थिति मजबूत कर रखी है. अंक तालिका की बात करें तो 14 अंक लेकर सबसे उपर इस टीम ने प्लेऑफ में टॉप 2 पर रहने की दावेदारी ठोकी हुई है. 10 अंकों पर इस वक्त तीन टीमें हैं जबकि 8 अंक हासिल करे वाली भी इतनी ही टीमें हैं.

मेरे पास 1000 बल्ले हैं, 71 से है खास कनेक्शन, रिकी पोंटिंग बोले- आप विश्वास करें या नहीं लेकिन…

टॉप 2 में किसकी दावेदारी
प्लेऑफ में टॉप दो पर रहते हुए पहुंचने की रेस में राजस्थान और कोलकाता की दावेदारी मजबूत लगती है. राजस्थान 14 अंक लेकर टॉप पर रहते हुए लीग मैच को खत्म करने के करीब है. वहीं कोलकाता के फॉर्म को देखते हुए कहा जा सकता है कि वह दूसरे स्थान पर रह सकती है. तीसरे और चौथे नंबर को लेकर जबरदस्त फाइट देखने को मिलेगी. सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के पास 10-10 अंक हैं और 8 मैच खेलने वाली इन टीमों के पास टॉप दो में जगह बनाने का मौका है.

7 टीमें प्लेऑफ की रेस में, 2 लगभग बाहर
प्लेऑफ पर आईपीएल में खेल रही इस वक्त की 7 टीमों की नजर है. राजस्थान रॉयल्स की टीम का तो पहुंचना पक्का है. इसके अलावा कोलकाता, हैदराबाद, लखनऊ, चेन्नई, दिल्ली, गुजरात और मुंबई इंडियंस दावेदार है. अंक तालिका में नीचे चल रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की उम्मीदें ना के बराबर है जबकि पंजाब किंग्स के भी आगे का सफर मुश्किल ही नजर आ रही है. दोनों ही टीम ने अब तक सिर्फ 2 मैच ही जीते हैं.

Tags: IPL 2024, IPL Playoff, Mumbai indians, Punjab Kings, Rajasthan Royals, Royal Challengers Bangalore



Source link

Related posts

बिहार पुलिस ने जारी किया क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह का वीडियो, किससे है इसका सीधा कनेक्शन

Ram

Passion for cricket is increasing among daughters after wpl – News18 हिंदी

Ram

साथी खिलाड़ी के लिए करना पड़ता है ये काम… युवा बैटर ने बताई अंदर की बात, राजस्थान के खिलाफ बल्ले से मचाई तबाही

Ram

Leave a Comment