33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

बिहार पुलिस ने जारी किया क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह का वीडियो, किससे है इसका सीधा कनेक्शन


वैशाली. इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज बुमराह के सटीक यॉर्कर की तरह बिहार पुलिस भी अपराधियों को सीधा बोल्ड करने की योजना पर काम कर रही है. अपराधियों तक मैसेज पहुंचाने के लिए वो सोशल मीडिया का सहारा ले रही है. मकसद यही है अपराधी अपराध करने से पहले सौ बार सोचें

अगर आप किसी भी तरह का अपराध कर यह सोचते हैं कि आप बच जाएंगे तो आप गलत हैं क्योंकि बिहार पुलिस ना सिर्फ आपको ढूंढ लेगी बल्कि क्लीन बोल्ड कर जेल की हवा भी खिला देगी. बिहार में क्राइम कंट्रोल और अपराधियों तक पुलिस की पहुंच बताने के लिए बिहार पुलिस ने अनोखा तरीका ढूंढ़ लिया है.

बुमराह के सहारे गुमराह लोगों को चेतावनी
वैशाली डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर बिहार पुलिस का वीडियो अपलोड किया है. ये वीडियो चर्चा में है. इसमें यह चेताया गया है अगर आप किसी भी तरह का अपराध करते हैं तो पुलिस आपको ढूंढ़ ही लेगी. इस वीडियो को अब तक 1.9k लाइक भी मिल चुके हैं. देश में अभी क्रिकेट का खुमार लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. इंडियन प्रीमियर लीग अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. इस मौके का फायदा उठाने और लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का बिहार पुलिस ने सटीक तरीका अपनाया है.

…पुलिस ढूंढ़ ही लेगी
भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग शेयर करते हुए पुलिस ने लिखा अपराध, साइबर फ्रॉड, वितीय धोखाधड़ी, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन सहित किसी भी तरह का गलत काम अगर कोई करता है तो बिहार पुलिस ऐसे अपराधियों को क्लीन बोल्ड कर देगी. उन्हें सलाखों के पीछे भेज देगी. बिहार पुलिस लगातार सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने की कवायद में जुटी हुई है.

FIRST PUBLISHED : May 8, 2024, 18:38 IST



Source link

Related posts

MI के खिलाफ मैच से पहले CSK के लिए बुरी खबर, तूफानी गेंदबाज का खेलना तय नहीं, ठाकुर को मिल सकता है मौका

Ram

दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स में टक्कर… नजरें ऋषभ पंत पर, पिछले सीजन 9वें नंबर पर रही थी DC

Ram

42 छक्के…523 रन…पंजाब ने तोड़े टी20 इतिहास के कई बड़े रिकॉर्ड, IPL में बना विश्व रिकॉर्ड, KKR की शर्मनाक हार

Ram

Leave a Comment