42 C
नरसिंहपुर
May 8, 2024
Indianews24tv
खेल

पाकिस्तान टीम पर भड़के रमीज राजा, कहा- रात भर में वॉर्नर-रोहित की तरह नहीं…


नई दिल्ली. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पांचवा यानी आखिरी टी20 आज 27 अप्रैल को रात 8 बजे से खेला जाएगा. दोनों टीमें इसके लिए तैयार है. पाकिस्तान को यह मैच किसी भी हाल में जीतना होगा. अगर वे नहीं जीतते हैं तो उन्हें टी20 सीरीज गंवानी पड़ेगी. पाकिस्तान ने 5 में से 2 मुकाबले गंवा दिए हैं. जबकि एक बेनतीजा रहा है. रमीज राजा पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं. उन्होंने कहा है कि रात भर में पाकिस्तान टीम रोहित और वॉर्नर की तरह नहीं बन जाएगी.

रमीज राजा ने कहा, ” मुझे यह बिल्कुल नहीं समझ आ रहा है कि पाकिस्तान की टीम क्या कर रही है. हमारी टीम वाइट बॉल क्रिकेट में अच्छा परफॉर्म करने के लिए जानी जाती है. पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों की पार्टनरशिप पर ध्यान देना चाहिए ना कि स्ट्राइक रेट पर. विश्व कप से पहले ये अच्छी बात नहीं है. हमारे खिलाड़ी रात में तो डेविड वॉर्नर और रोहित शर्मा की तरह तो बन नहीं जाएंगे.”

भारत के लिए टी20 में सबसे ज्यादा विकेट, IPL में भी नंबर 1, लेकिन विश्व कप में मौका मिलना मुश्किल

चौथे टी20 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड की ‘बी’ ग्रेड टीम ने हरा दिया था. लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए चौथे टी20 मैच में पाकिस्तान को न्यूजीलैंड ने आखिरी गेंद पर मात दी थी. मेहमान न्यूजीलैंड ने 4 रन से जीत दर्ज कर 5 मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली थी. न्यूजीलैंड की ओर से रखे गए 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 174 रन ही बना सकी थी.

पाकिस्तान का पूरा स्क्वॉड: बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, अब्बास अफरीदी, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, इरफान खान, नसीम शाह, सईम अयूब, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, उसामा मीर, उस्मान खान , जमान खान.

Tags: David warner, PAK vs NZ, Ramiz Raja, Rohit sharma



Source link

Related posts

‘अबे, उसे सांस तो ले लेने दे’,जब विराट ने की जडेजा की ली’फिरकी’ , IPL 2014 के 5 फनी मोमेंट्स

Ram

बुमराह के खिलाफ स्वीप शॉट खेलना मेरा सपना था और मैंने खेला भी, 25 साल के क्रिकेटर का खुलासा – News18 हिंदी

Ram

जिस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया ने नहीं दिया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, IPL में आकर मचाया कोहराम, चेन्नई के लिए बना काल

Ram

Leave a Comment