38.1 C
नरसिंहपुर
May 12, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन संग दी सुपरहिट फिल्म, फिर भी नहीं जमा करियर, अब ओटीटी पर जमा रहे धाक


नई दिल्ली. टीवी शो से एक्टिंग की दुनिया में रखा कदम. साल 2003 में अमिताभ बच्चन की एक पारिवारिक फिल्म में भी अपने काम से लोगों का दिल जीता. गोविंदा की पॉपुलर एक्ट्रेस संग इस एक्टर ने दूसरी शादी रचाई थी. ओटीटी पर तो इस एक्टर ने अपनी धाक जमा रखी है.

साल 2003 में रवि चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी पारिवारिक सुपरहिट फिल्म ‘बागबान’ में इस एक्टर ने अमिताभ बच्चन के ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार निभाया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. कई दिग्गज सितारों से सजी इस फिल्म में इस एक्टर ने अपने काम से सभी का दिल जीत लिया था. रियलिटी शो बिग बॉस में एक्टर ने खूब वाहवाही लूटी थी.

अजय देवगन की हीरोइन, बिन ब्याहे हुईं प्रेग्नेंट, शादी के 10 साल बाद झेला तलाक का दर्द, अब 7 साल छोटे एक्टर पर आया दिल

गोविंदी की हीरोइन को बनाया हमसफर
हम साथ-साथ है और कई सुपरहिट फिल्मों में साइड रोल में नजर आ चुके वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की टॉप एक्ट्रस नीलम कोठारी के पति अभिनेता समीर सोनी हैं. समीर सोनी ने साल 2011 में नीलम कोठारी से शादी की थी. ये दोनों की ही दूसरी शादी थी. समीर ने साल 1996 में पहली शादी की थी, जो छह महीने में ही टूट गई थी. बात इतनी आगे तक बढ़ चुकी थी कि तलाक तक बात पहुंच गई थी.

3 साल तक नीलम को किया था डेट
समीर सोनी और नीलम कोठारी की पहली मुलाकात एकता कपूर ने करवाई थी. एकता और नीलम शुरुआत से ही काफी अच्छे दोस्त रहे हैं. दोनों पहली ही मुलाकात में एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. लेकिन दोनों ने एक दूसरे को समय दिया और पहली शादी टूटने के बाद तीन साल बाद तक डेट किया. इन दोनों ने अपने रिश्ते की खबर कानों-कान किसी को नहीं होने दी थी. हालांकि एक वक्त आया जब दोनों ने एक दूसरे का हमसफर बना लिया था.

फिल्मों नहीं जमा करियर तो ओटीटी पर जमाई धाक
समीर सोनी ने भले ही कई फिल्मों में साइल रोल निभाए हों. लेकिन फिल्मों में उन्हें वो पहचान नहीं मिल पाई थी. लेकिन जब उन्होंने ओटीटी की ओर रुख किया तो एकता कपूर की वेब सीरीज ‘बेवफा सी वफा’ में उन्होंने ऐसा शानदार काम किया कि वह उसके बाद कई वेब सीरीज में नजर आए. बीते साल वह वेब सीरीज ‘सर्वम शक्ति मयम’ में भी नजर आए थे. इस तरह उन्होंने अपने दमदार किरदारों से ओटीटी पर धाक जमा ली है.

Tags: Amitabh bachchan, Bollywood actors



Source link

Related posts

22 की उम्र में पूर्व CM के भतीजे संग की शादी कर तबाह हुई इस हीरोइन की जिंदगी

Ram

‘ये रोल मेरा कुत्ता भी नहीं करेगा…’, जब राजकुमार ने किया रामानंद सागर का तिरस्कार, फिर कभी साथ नहीं किया काम

Ram

एलएसडी 2 फिल्म के रिलीज से पहले ही उत्साहित हुए फैन्स, गाने का टीजर भी हुआ रिलीज, इस तारीख को आएगी फिल्म

Ram

Leave a Comment