33.7 C
नरसिंहपुर
May 13, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘बालकनी में मत आओ भाईजान, लोग षडयंत्र रच रहे हैं…’ राखी सावंत ने सलमान खान को लेकर जताई चिंता


मुंबई. सलमान खान पिछले दो हफ्ते से चर्चा में बने हुए हैं. 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी हुई थी. इसने सबको हौरानी में डाल दिया था. लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने कथित तौर पर एक ऑनलाइन पोस्ट में घटना की जिम्मेदारी ली और घटना को ‘ट्रेलर’ बताया और सलमान खान को धमकी दी. सलमान के घर बाहर हुई फायरिंग से राखी सावंत दुखी हो गईं. उन्होंने चिंता जताई और सलमान खान के लिए एडवाइस भी दी कि वह बालकनी में न खड़े हों.

राखी सावंत लंब समय से दुबई में रह रही थीं और हाल ही में मुंबई में लौटीं. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें उन्होंने सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर चिंता जताई. उन्होंने कहा,”यह बहुत दुखद है. मैं बस यही हाथ जोड़ कर बोलूंगी सलमान भाई को कि वो बालकनी में आकर कभी ना खड़े रहे. ईद में और त्यौहार में आते हैं ना?”

राखी सावंत ने दी बालकनी में नहीं जाने की सलाह

राखी सावंत ने आगे कहा, “शाहरुख खान अपनी छत पर चढ़ जाते हैं- जाली वाली छत पे. अब सबको पता है कि हर ईद के दिन सलमान खान बालकनी पर आते हैं. तो भाई अभी बालकनी के बाहर मत आओ, क्योंकि वही निशाना हो गया ना? मैं बहुत रोई हूं मुझे जब पता चला. मैं दुबई में थी. भाई बस बालकनी पर ना आएं. एक साल पहले से लोग षडयंत्र रच रहे हैं.”

राखी सावंत ने सलमान खान को बताया कोहिनूर

राखी सावंत ने आगे कहा, “मुझे लगता है हमारे देश में कोहिनूर से ज्यादा सलमान खान जरूरी है. वो हमारे लेजेंड हैं. कोहिनूर लेकर आओगे तो क्या मिलेगा? बता दें, गोलीबारी के बाद सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट और उसके आसपास सुरक्षा और पुलिस निगरानी काफी बढ़ा दी गई है.

Tags: Rakhi sawant, Salman khan



Source link

Related posts

रिलीज से पहले 600 करोड़ी फिल्म का बजा डंका, OTT के लिए मेकर्स ने मांगी बड़ी रकम, बन जाएंगी ‘शैतान’ जैसी 3 फिल्में

Ram

अरिजीत सिंह ने कॉन्सर्ट के बीच, पाकिस्तानी एक्ट्रेस से मांगी माफी, गाया मशहूर गाना ‘जालिमा’, VIDEO वायरल

Ram

बॉबी देओल 200 करोड़ी फिल्म में बने विलेन, दिखा मुगल बादशाह का खूंखार अंदाज, साउथ के ‘योद्धा’ से होगी टक्कर

Ram

Leave a Comment