32.4 C
नरसिंहपुर
May 14, 2024
Indianews24tv
देश

साली की शादी में आया था जीजा, विदाई के बाद ससुराल में दे दी जान, सन्न रह गए लोग, जानें क्या हुआ?


डूंगरपुर. डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना इलाके में सुसाइड का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां साली की शादी में ससुराल आए उसके जीजा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. जीजा ने ससुराल में सुसाइड साली की विदाई के बाद किया. सुसाइड करने वाले शख्स के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है. इसके चलते तीन दिन तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका. अब जाकर परिजन राजी हुए हैं. रविवार को युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया की गरदुना निवासी अशोक गमेती (21) बीते 24 अप्रेल को सेरावाड़ा आमलिया फलां गांव स्थित अपनी ससुराल गया था. ससुराल में अशोक की साली की शादी थी. शादी होने के बाद 25 अप्रेल की रात को अशोक ने ससुराल में ही फांसी फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. 26 अप्रेल को सुबह के समय उसकी पत्नी रेखा ने फोन कर अपने ससुर जगदीश को बताया कि अशोक को कुछ हो गया है. वे उसे हॉस्पिटल लेकर आए हैं. हॉस्पिटल में अशोक की मौत हो गई है.

पत्नी ने कहा घर पर फांसी लगा ली थी
ससुर ने जब बहू रेखा से अशोक की मौत का कारण पूछा. इस पर उसने बताया कि अशोक ने घर के अंदर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना के बाद शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया गया. लेकिन अशोक के परिजनों को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ. उन्होंने अशोक की हत्या किए जाने की आशंका जताई. वे अस्पताल पहुंचे और उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया.

दो दिन तक अपनी बात पर अड़े रहे परिजन
उसके बाद दो दिनों तक मामले का कोई समाधान नहीं हो सका. इसके चलते शव मोर्चरी में ही रखा रहा. पुलिस ने परिजनों से काफी समझाइश की लेकिन वे अपनी बात पर अड़े रहे. अंतत: तीसरे दिन रविवार को आज अशोक के परिजन मान गए और वे शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए तैयार हो गए. इस पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस पूरे मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है.

Tags: Dungarpur news, Rajasthan news, Suicide Case



Source link

Related posts

मोदी सरकार एक और कूटनीतिक सफलता की ओर अग्रसर, ईरान के कब्जे से जल्द रिहा होंगे 17 भारतीय

Ram

बैंक जाने की क्‍या जरूरत जब घर बैठे मिल रहा लोन, सिबिल की भी जरूरत नहीं, फॉर्म भरिये और पैसा खाते में

Ram

Mamata Banerjee Loses Control While Boarding Helicopter in Bengal’s Durgapur, Injured

Ram

Leave a Comment