31.8 C
नरसिंहपुर
May 15, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

हंसल मेहता ने विद्या बालन के हीरो को किया बर्थडे विश, खूब लुटाया प्यार, बोले- ‘कुछ देर में…’


नई दिल्ली. प्रतीक गांधी इन दिनों अपनी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में विद्या बालन संग एक्टर की केमिस्ट्री को दर्शकों का गजब का रिस्पांस मिला है. आज प्रतीक गांधी अपना जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर एक्टर की चर्चित वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ के निर्देशक हंसल मेहता ने उन्हें अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया है.

फिल्म निर्माता हंसल मेहता इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज ‘गांधी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्‍होंने सीरीज के लीड एक्‍टर प्रतीक गांधी के जन्मदिन के अवसर पर उनके साथ इंस्टाग्राम पर कई तस्‍वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में उन्हें अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच कुछ आराम भरे पल बिताते हुए देखा जा सकता है.ज्यादातर तस्वीरों में निर्देशक और अभिनेता झूले पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

Pratik gandhi birthday, pratik gandhi birthday, hansal mehta wishes pratik gandhi on birthday, Pratik gandhi upcoming series, pratik gandhi web series, partik gandhi films, pratik gandhi do aur do pyaar, do aur do pyaar box office collection, do aur do pyaar actor pratik gandhi

(फोटो साभार-instagram@hansalmehta)

ये फोटोज साझा करते हुए हंसल मेहता कैप्शन में लिखते हैं, ‘जन्मदिन मुबारक हो प्रतीक गांधी, कुछ घंटों में सेट पर मिलते हैं’. हंसल और प्रतीक के बीच गहरी दोस्ती है, जो स्ट्रीमिंग सीरीज ‘स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी’ की सफलता के बाद शुरू हुई. उनकी गुजराती पृष्ठभूमि समान हितों और कहानी कहने के लिए उनके साझा जुनून के साथ-साथ उनके बंधन की नींव के रूप में भी काम करती है.

इससे पहले हंसल ने ‘गांधी’ के चल रहे शेड्यूल के दौरान लंदन में दिग्गज फिल्म निर्माता शेखर कपूर से मुलाकात की थी. ‘अलीगढ़’ निर्देशक ने इंस्टाग्राम पर अपनी मुलाकात की तस्वीरें शेयर कीं. शेखर ने लंदन में ‘गांधी’ के सेट का दौरा किया, हंसल के काम को देखा और शो के बारे में चर्चा की. दोनों को लंदन की सड़कों पर सैर करते हुए भी देखा गया.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news., Vidya balan



Source link

Related posts

8 साल बाद इतनी बदल गईं टीवी की ‘जोधा’, लेटेस्ट लुक देख पहचानना हुआ मुश्किल

Ram

ऐश्वर्या राय-कैटरीना कैफ में कौन ज्यादा शानदार? सलमान खान से पूछा करण जौहर ने सवाल, जवाब हुआ वायरल

Ram

21 दिनों से नहीं मिल रहे सोढ़ी भाई, दिल्ली पुलिस का घूमा दिमाग, पहुंची मुंबई, TMKOC के साथी कलाकार की पूछताछ

Ram

Leave a Comment