41.2 C
नरसिंहपुर
May 14, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024 में धमाका, 2 रन से शतक चूका बैटर, पर चेन्नई सुपरकिंग्स को दे गया विशाल स्कोर


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 में रविवार को दो मैच हुए और दोनों में ही धमाकेदार बैटिंग देखने को मिली. पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के विल जैक्स ने 41 गेंद पर सैकड़ा ठोका. उन्होंने यह शतक गुजरात टाइटंस के खिलाफ बनाया. इसके बाद दूसरे मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 98 रन की बेहतरीन पारी खेली. ऋतुराज आखिरी ओवर में तेजी से रन बनाने की कोशिश में आउट हुए.

आईपीएल 2024 में रविवार को दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ. टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी मेजबान चेन्नई की टीम ने 3 विकेट पर 212 रन बनाए. इसमें सबसे अधिक योगदान कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ का रहा. ऋतुराज ने 54 गेंद पर 98 रन बनाए. उन्होंने इस पारी में 10 चौके और 3 छक्के जमाए.

IPL 2024 में 500 रन बनाने वाले पहले बैटर बने विराट कोहली, रोहित-राहुल, यशस्वी-गिल आसपास भी नहीं

सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 17 ओवर में 47 गेंद पर 90 रन बना लिए थे. उस वक्त लग रहा था कि वे अपना शतक बना लेंगे. लेकिन 18वें ओवर में पैट कमिंस और 19वें ओवर में जयदेव उनादकट ने ऋतुराज को तेजी से रन नहीं बनाने दिए. इसका दबाव ऋतुराज की बैटिंग में साफ दिखा और वे 20वें ओवर में लॉन्गऑन में आसान कैच थमा बैठे.

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के अलावा डेरिल मिचेल और शिवम दुबे ने बेहतरीन बैटिंग की. न्यूजीलैंड के डेरिल मिचेल ने 32 गेंद पर 52 रन बनाए. शिवम दुबे 20 गेंद में 39 रन और एमएस धोनी 2 गेंद में 5 रन बनाकर नाबाद रहे.

ऑरेंज कैप की रेस में विराट को चैलेंज
ऋतुराज इस पारी के बाद ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. उन्होंने 9 मैच में 447 रन बना लिए हैं. ऑरेंज कैप विराट कोहली के नाम हैं, जिन्होंने 10 मैच में 500 रन बनाए हैं. साई सुदर्शन (418) सबसे अधिक रन की इस रेस में तीसरे नंबर पर हैं.

Tags: Chennai super kings, Csk, IPL 2024, Ruturaj gaikwad



Source link

Related posts

पाकिस्तान क्रिकेट में गजब ड्रामा… 7 दिन में 2 खिलाड़ियों का तुड़वाया संन्यास, अफरीदी से छीनी कप्तानी, बाबर को फिर बने बॉस

Ram

PBKS vs MI: पंजाब किंग्स के सामने मुंबई इंडियंस की चुनौती, देखें हेड टू हेड रिकॉर्ड, जानें संभावित प्लेइंग XI

Ram

IPL Playoff से बाहर होने की कगार पर पहुंची टीम, विदेशी खिलाड़ी बोले, अभी शुभमन गिल को बहुत कुछ सीखना है

Ram

Leave a Comment