31.1 C
नरसिंहपुर
May 16, 2024
Indianews24tv
देश

खौफ के साए में कोटा, कोचिंग छात्रा का नहीं लगा सुराग, अब चंबल नदी में हो रही तलाश, एक और छात्र ने दी जान


कोटा. कोचिंग सिटी कोटा से बुरी खबरें आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ कोटा से लापता हुई कोचिंग छात्रा का सोमवार को 9वें दिन भी कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उसकी तलाश में अब चंबल नदी की खाक छान रही है. इस बीच एक और कोचिंग स्टूडेंट ने जिंदगी का साथ छोड़ दिया. उसने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. कोचिंग स्टूडेंट्स को लेकर लगातार आ रही इन खबरों से पुलिस-प्रशासन की नींद उड़ हुई है.

जानकारी के अनुसार कोटा के अनंतपुरा थाना इलाके से लापता हुई कोचिंग छात्रा का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है. इस छात्रा की तलाश के लिए अब चंबल नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. छात्रा की तलाश के लिए पुलिस आज फिर चंबल नदी में उतरेगी और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जाएगा. सिविल डिफेंस और गोताखोरों की टीम लापता छात्रा की तलाश कर रही है. पुलिस ने सुसाइड की आशंका के पॉइंट को ध्यान में रखकर यह कदम उठाया है. उत्तर प्रदेश की रहने वाली यह छात्रा नौ दिन पहले 21 अप्रेल को टेस्ट देने की बात कहकर बाहर निकली थी. लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटी.

लापता छात्रा उत्तर प्रदेश की रहने वाली है
छात्रा के परिजनों और पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद कोचिंग छात्रा का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पहले पुलिस ने उसकी तलाश में एक टीम उत्तरप्रदेश भेजी थी. कोटा पुलिस की इस टीम ने यूपी के वृंदावन के मंदिरों और आसपास के इलाकों में उसकी तलाश की थी. यह छात्रा उत्तर प्रदेश के कुशीनगर की रहने वाली है. वह लंबे समय से कोटा में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही है. वह कोटा के अनंतपुरा थाना इलाके में रह रही है.

रविवार को एक और कोचिंग स्टूडेंट ने दी जान
पुलिस इस छात्रा की तलाश में जुटी थी कि इसी बीच रविवार रात को एक और कोचिंग स्टूडेंट ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. सुसाइड करने वाला छात्र हरियाणा के रहने वाला था. वह कोटा के लैंडमार्क सिटी इलाके में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रहा था. उसने रविवार को फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. रविवार देर रात छात्र के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया था. आज छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. छात्र के परिजन कोटा पहुंच गए हैं. कुन्हाड़ी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Tags: Kota news, Rajasthan news, Suicide Case



Source link

Related posts

Delhi Excise Policy Case: Court Extends ED Custody of Kavitha Till Mar 26 | English News | N18V

Ram

Aaj Ka Panchang, 15 May, 2024: Tithi, Vrat, and Today’s Shubh, Ashubh Muhurat

Ram

Lok Sabha Chunav: ‘अगर BJP ने टिकट दिया तो…’, पेरिस ओलंपिक का टिकट कटाते ही बृजभूषण पर बरसीं रेसलर विनेश फोगाट

Ram

Leave a Comment