30.5 C
नरसिंहपुर
May 15, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर फूलने लगा ‘रुसलान’ का दम, घिसट-घिसट कर आगे बढ़ रही फिल्म, 3 दिनों का कलेक्शन जान चौंक जाएंगे आप


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा की हालिया रिलीज फिल्म ‘रुसलान’ को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. फर्स्ट वीकेंड पर भी फिल्म अपना जलवा नहीं बिखेर पाई है. बहुत कम कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत करने वाली ‘रुसलान’ की हालत जस की तस है. पिछले तीन दिनों से आयुष शर्मा की ‘रुसलान’ लाखों में कमाई कर रही है. वैसे भी फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिले हैं. चलिए जानते हैं कि तीसरे दिन फिल्म ने कितनी कमाई की है.

‘रुसलान’ एक फुल एक्शन थ्रिलर फिल्म है. ट्रेलर देखकर लगा था कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ कमाल दिखाएगी, लेकिन मामला उल्टा पड़ गया. अमूमन फिल्में वीकेंड पर ज्यादा कमाई करती हैं लेकिन ‘रुसलान’ शनिवार और रविवार को भी कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म घिसट-घिसटकर जैसे-तैसे आगे बढ़ रही है.

तीन दिनों में रुसलान ने की 2 करोड़ की कमाई
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुश शर्मा की ‘रुसलान’ ने पहले दिन देशभर में सिर्फ 55 लाख का बिजनेस किया था. दूसरे दिन फिल्म की कमाई 75 लाख हुई. अब इसके तीसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट की मानें तो तीसरे दिन यानी रविवार को ‘रुसलान’ ने 79 लाख का बिजनेस किया है. इस तरह तीन दिनों में फिल्म की टोटल कमाई सिर्फ 2.09 करोड़ हो पाई है.

Tags: Bollywood film, Box Office Collection, Entertainment news., Salman khan





Source link

Related posts

एल्विश यादव को रिमांड पर ले सकती है पुलिस, हाई सिक्योरिटी सेल में किया शिफ्ट, कई लोगों की गिरफ्तारी संभव!

Ram

प्रोड्यूसर ने अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों पर किया रिएक्ट, शाहरुख खान को लेकर बोले- ‘हिंदुस्तान को हिला दिया’

Ram

मॉडलिंग से की करियर की शुरुआत, दीपिका सिंह से सीख रहे एक्टिंग, शो ‘मंगल लक्ष्मी’ को खास मानते हैं शुभम दीप्ता

Ram

Leave a Comment