34.4 C
नरसिंहपुर
May 17, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

मन्नारा चोपड़ा ने एड फिल्म के लिए दिए 3 बार ऑडिशन, शूटिंग से ठीक पहले हुईं बाहर, वजह जान न होगा यकीन


नई दिल्ली. मन्नारा चोपड़ा ने ‘बिग बॉस’ से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस रियलिटी शो से प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन ने घर-घर में पहचान बनाई. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें एक फेयरनेस क्रीम की एड फिल्म से रिजेक्ट कर दिया गया था. उन्होंने बताया कि उस एड फिल्म के लिए उन्होंने कई राउंड ऑडिशन दिए थे, लेकिन आखिरी वक्त पर उन्हें सेट से घर भेज दिया गया था.

सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि कई बार ऑडिशन देने के बाद उन्हें उस एड फिल्म में कास्ट किया गया था. वह कहती हैं, ‘मैंने एड फिल्म के लिए ऑडिशन दिया. मैंने एक दौर का ऑडिशन दिया और मुझे शॉर्टलिस्ट कर लिया गया. मुझे दूसरे राउंड के लिए दोबारा बुलाया गया. फिर, मुझे आगे शॉर्टलिस्ट किया गया. फिर उन्होंने आखिरी चीज देखने के लिए शूटिंग से एक दिन पहले मुझे फोन किया… आखिरी लड़कियां बचती हैं ना, उनका चयन करना होता है, तो उन्होंने मुझे उसके लिए बुलाया और फिर कास्ट कर लिया.’

पहली बार झेला रिजेक्शन
वह आगे कहती हैं, ‘मुझे माथे पर पिम्पल्स हो गए थे. मैं सुबह 4 बजे जब मध पहुंची तब तक मेरा माथा पिम्पल्स से भर गया था. उन्होंने कट लाइट के प्रयोग से शूट करने की कोशिश की, लेकिन जब कुछ काम नहीं हुआ तो उन्होंने(एड फिल्म के मेकर्स) मुझे सेट से वापस भेज दिया. वो दिल दुखाने वाला था, वो मेरी जिंदगी का पहला रिजेक्शन था’.

.

FIRST PUBLISHED : April 29, 2024, 20:13 IST



Source link

Related posts

ऋतिक-दीपिका संग किया धांसू एक्शन, चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर किया था डेब्यू, 11 साल में नहीं दी 1 भी हिट

Ram

विजय देवरकोंडा की ‘फैमिली स्टार’ हुई फ्लॉप, तो दिल राजू ने फोड़ा रिव्यू पर ठीकरा, बोले- 3 दिन तक लगे रोक

Ram

7 साल तक की घनघोर तपस्या, मौका मिलते ही हिला दी शाहरुख-ऋतिक-शाहिद की नींव, पहली ही बारी में कमा डाला 350 करोड़

Ram

Leave a Comment