39.9 C
नरसिंहपुर
May 17, 2024
Indianews24tv
देश

मौत का पार्सल! जैसे ही दबाया स्‍वीच, तो बाप-बेटी की हो गई मौत, 2 बच्‍चों की हालत गंभीर, आख‍िर हुआ क्‍या?


साबरकांठा. गुजरात के साबरकांठा जिले में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा पार्सल में पहुंचाए गए इलेक्ट्रॉनिक उपकरण में बृहस्पतिवार को धमाका होने से पिता और पुत्री की मौत हो गई जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. वडाली पुलिस थाने के उप निरीक्षक जितेंद्र राबड़ी ने बताया कि घटना वेद गांव में हुई.

पुलिस अधिकारी ने बताया क‍ि पार्सल एक अज्ञात व्यक्ति देकर गया था. जैसे ही इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को प्लग में लगाया गया,उसमें धमाका हो गया. जीतू वंजारा (33) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन घायल लड़कियों को वडाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और वहां से हिम्मतनगर सिविल अस्पताल ले जाया गया.

उन्होंने बताया कि वंजारा की 11 वर्षीय बेटी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दूसरी बेटी और भतीजी का उपचार किया जा रहा है.

सहायक रेजीडेंट चिकित्सा अधिकारी विपुल जानी ने बताया कि घायल लड़कियों में एक की हालत गंभीर है और उसे जीवन रक्षक प्रणाली (वेंटिलेटर) पर रखा गया है. पीड़िता के एक परिजन ने बताया कि पार्सल ऑटोरिक्शा पर लाद कर लाया गया था. राबड़ी ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है कि परिवार ने क्या किसी सामान का ऑर्डर दिया था.

FIRST PUBLISHED : May 2, 2024, 20:08 IST



Source link

Related posts

ट्रेन में कब तक चलेगी टिकटों की मारा-मारी? रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बताया रेलवे प्लान, बोले- अगले 5 साल में…

Ram

दिल्ली में बादलों का पहरा, पंजाब-हरियाणा में बारिश मचाएगा कोहराम, तो UP-बिहार में लू का कहर, IMD का अलर्ट – News18 हिंदी

Ram

Chhattisgarh: ED Arrests Ex-MARKFED MD in Rice Miling ‘scam’

Ram

Leave a Comment