36.3 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘वो मुझे तलाक ही नहीं देती’, राजेश खन्ना से जब दूर रहने लगी थीं डिंपल कपाड़िया, Divorce चाहते थे ट्विंकल के पापा


नई दिल्ली. बॉलीवुड कि दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना भले ही अब हमारे बीच में नहीं है. लेकिन उनसे जुड़ीं यादें और उनके द्वारा की गई फिल्में आज भी दर्शकों का दिल जीत लिया करती हैं. बता दें कि राजेश खन्ना ने अपने से 16 साल छोटी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया संग शादी रचाई थी. उनकी शादी 1973 में हुई थी. इस शादी से राजेश-डिंपल को दो बेटियां ट्विंकल और रिंकी खन्ना हुईं. हालांकि बेटियों के जन्म के बाद साल डिंपल ने राजेश खन्ना से अलग हो गई थीं. वह शादी के नौ साल बाद साल 1982 में पति का घर छोड़ अलग रहने लगीं और खुद बेटियों का पालन पोषण करने लगी थी. कई बार अटकलें लगाई गई कि डिंपल को राजेश खन्ना ने तलाक दे दिया था लेकिन ऐसा नहीं था. डिंपल भले ही राजेश खन्ना से अलग रही लेकिन उन्होंने कभी उन्हें तलाक नहीं दिया.

कहा जाता है कि जब राजेश -डिंपल की शादीशुदा लाइफ को लेकर मीडिया में तरह-तरह से बातें होने लगी तो राजेश खन्ना ने एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने उन्होंने ये भी खुलासा किया था कि आखिर क्यों डिंपल ने उन्हें कभी तलाक नहीं दिया? अब वहीं इंटरव्यू वीडियो लंबे समय बाद सुर्खियां बटोर रहा है.

bollywoodirect के इंस्टाग्राम पेज पर राजेश खन्ना का एक थ्रोबैक इंटरव्यू शेयर किया है. इस वीडियो में राजेश खन्ना ने बताते हैं कि डिंपल ने ही उन्हें तलाक देने से इनकार कर दिया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब इंटरव्यू के दौरान राजेश खन्ना से पूछा गया कि क्या वह अपनी वाइफ के पास वापस दोबारा लौटेंगे. इस पर राजेश खन्ना ने कहा, दोबारा मतलब? पहले कहां अलग थे? ये है कि अलग-अलग रहते थे और हैं भी लेकिन अभी तक तलाक नहीं दिया है, वो देती ही नहीं है.

.

FIRST PUBLISHED : May 2, 2024, 15:54 IST



Source link

Related posts

पिता हैं बॉलीवुड के खूंखार खलनायक, बेटी की मुस्कान पर लाखों हैं फिदा

Ram

शादी के 3 महीने बाद, आयरा खान ने अपने ‘डर’ पर तोड़ी चुप्पी, खुलासे पर पति नूपुर शिखरे बोले- ‘मैं यहां…’

Ram

पॉपुलर एक्ट्रेस, मनोज कुमार-शशि कपूर संग किया काम, शादी के बाद छोड़ी एक्टिंग, प्रोड्यूसर पति ने शराब के नशे में…

Ram

Leave a Comment