33.3 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

एल्विश यादव पर आई नई मुसीबत, अब ईडी ने कसा शिकंजा, दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस


लखनऊ. मशहूर ‘यूट्यूबर’ और रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ के विजेता सिद्धार्थ यादव उर्फ एल्विश यादव की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एल्विश के मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है. ईडी ने पार्टियों में ड्रग्स के रूप में सांप के जहर का इस्तेमाल करने के मामले में एल्विश के अलावा कुछ अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया है.

केंद्रीय एजेंसी ने पिछले महीने उत्तर प्रदेश में गौतम बौद्ध नगर (नोएडा) जिला पुलिस द्वारा एल्विश और उससे जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ दायर एक प्राथमिकी और आरोप पत्र का संज्ञान लेने के बाद धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत मामला दर्ज किया है. सूत्रों ने बताया कि जांच के दौरान यादव और मामले से जुड़े कुछ अन्य लोगों से पूछताछ की जाएगी.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी को रायबरेली से क्यों बनाया उम्मीदवार? कांग्रेस में क्या चली उधेड़बुन? जानें Inside Story

नोएडा पुलिस ने कथित तौर पर यादव द्वारा आयोजित पार्टियों में मादक पदार्थ के रूप में सांप के जहर के इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में 17 मार्च को यादव को गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें- रोहित वेमुला केस की क्लोजर रिपोर्ट में क्या बोली पुलिस, भड़क गए मां और भाई, DGP बोले- फिर से कराएंगे जांच

नोएडा पुलिस ने 26 वर्षीय एल्विश यादव के खिलाफ स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (NDPS) अधिनियम, वन्यजीव संरक्षण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. पशु अधिकार गैर सरकारी संगठन ‘पीपल फॉर एनिमल्स’ (पीएफए) के एक प्रतिनिधि की शिकायत पर पिछले साल तीन नवंबर को नोएडा के सेक्टर 49 थाने में दर्ज प्राथमिकी में नामजद छह लोगों में यादव भी शामिल था.

Tags: Elvish Yadav, Enforcement directorate



Source link

Related posts

‘मैं सिर्फ दिखने के लिए काम नहीं करता’, एक्टर ने दिलीप कुमार से की खुद की तुलना, बोले- ‘मैं दर्शकों के लिए…’

Ram

इतिहास में बेहद दिलचस्पी रखती हैं सारा अली खान, रूसी कहानियों की हैं दीवानी, खुद किया खुलासा

Ram

शादी के 2 महीने पहले टूट गई थीं सनी लियोनी, मंगेतर ने किया था चीट, बोलीं- वो मेरी लाइफ की सबसे बड़ी गलती थी

Ram

Leave a Comment