40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘बिल्डिंग तक आओगे क्या?’, मलाइका अरोड़ा ने फोटोग्राफर्स से पूछ लिया ऐसा सवाल, वायरल हो गया वीडियो


नई दिल्ली. मलाइका अरोड़ा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर सितारों में से एक हैं. वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. शुक्रवार को मलाइका अरोड़ा एक इवेंट को अटेंड करने के दौरान स्पॉट हुईं. इस दौरान, उन्होंने पैपराजी से कुछ ऐसा पूछ लिया, जिसकी वजह से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा चल रही हैं और फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें क्लिक करते हुए दिख रहे हैं. इस बीच मलाइका पैपराजी से पूछती हैं, ‘बिल्डिंग तक आओगे?’ इसके बाद, वह मुस्कुरा देती हैं. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है.

50 की उम्र में भी यंग दिखती हैं मलाइका
व्हाइट आउटफिट में मलाइका अरोड़ा बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. उनका लुक देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वह 50 साल की हैं. मलाइका अरोड़ा ने कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स पहनी हैं और हेयर स्टाइल से अपने लुक को कम्लीट किया है.

मलाइका अरोड़ा फिटनेस फ्रीक हैं. शायद ही कोई ऐसा दिन होता है, जब वह खुद को फिट रखने के लिए वर्क आउट नहीं करती हैं. एक्साइज करते हुए अक्सर मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं.

Tags: Arjun kapoor, Bollywood news, Entertainment news., Malaika arora





Source link

Related posts

शादीशुदा रितेश देशमुख खुद को बता रहे थे कुंवारा! कहने लगे दिल की बात, तभी पीछे से आ गईं जेनेलिया, फिर…

Ram

राजेश खन्ना-सुनील दत्त संग हिट थी जोड़ी, दिलीप कुमार के साथ काम करने का अधूरा रह गया सपना, वहीदा रहमान थी बड़ी वजह

Ram

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में ये एक्ट्रेस निभाएंगी मंदोदरी का किरदार! आमिर खान की फिल्म में आ चुकीं नजर

Ram

Leave a Comment