40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
खेल

मुझे कोई मतलब नहीं मुंबई हारे या जीते… पूर्व क्रिकेटर ने की पंड्या की तारीफ, बोले- अच्छा है कि… – News18 हिंदी


मुंबई. मुंबई इंडियंस की लगातार हार से परेशान कप्तान हार्दिक पंड्या को मुश्किल वक्त में समर्थन मिला है. टीम इंडिया के लिए खेल चुके मनोज तिवारी ने पंड्या की गेंदबाजी की तारीफ की है. उन्होंने पंड्या के साथ-साथ जसप्रीत बुमराह की भी तारीफ की. मुंबई इंडियंस आईपीएल प्लेऑफ रेस से लगभग बाहर है. वह अपने 11 में से 8 मैच हार चुकी है और 6 अंक के साथ पॉइंट टेबल में नौवें नंबर पर है.

मुंबई इंडियंस को इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 24 रन से हार का सामना करना पड़ा. कोलकाता नाइटराइडर्स यानी केकेआर की टीम पहले बैटिंग करते हुए 169 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. 170 रन का लक्ष्य आसान माना जा रहा था लेकिन मुंबई इंडियंस की टीम 145 रन पर ही ढेर हो गई.

पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने इस मैच के बाद कई ट्वीट किए. उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा, ‘मुझे इससे कोई मतलब नहीं कि मुंबई इंडियंस हारती है या जीतती है. लेकिन यह अच्छी बात है कि हार्दिक पंड्या सही लाइन-लेंथ में बॉलिंग कर रहे हैं, जो भारतीय टीम के लिए महत्वपूर्ण है.’ हार्दिक पंड्या ने इस मैच में 2 विकेट झटके, लेकिन रन सिर्फ एक बना पाए. पंड्या ने इससे पहले लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ भी दो विकेट झटके थे.

FIRST PUBLISHED : May 4, 2024, 13:21 IST



Source link

Related posts

चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, स्टार तेज गेंदबाज लौटा अपने देश, वजह भी जान लीजिए

Ram

टी20 वर्ल्ड कप का एक ऐसा रिकॉर्ड… जो विराट-रोहित से है अछूता, सिर्फ एक भारतीय कर सका है ये कारनामा

Ram

इंग्लैंड को बड़ा झटका, विस्फोटक खिलाड़ी का टी20 विश्व कप खेलने से इनकार, वजह का किया खुलासा

Ram

Leave a Comment