40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
देश

लालू यादव पर फिर बरसे नीतीश कुमार, बोले- बियाह किया 7 से 9 गो बच्चा पैदा कर दिया – News18 हिंदी


समस्तीपुर. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर करारा हमला बोला है. उन्होंने समस्तीपुर के नरहन मैदान में उजियारपुर लोकसभा के बीजेपी प्रत्याशी नित्यानन्द राय के समर्थन में आयोजित जनसभा में मुस्लिमों और माइनॉरिटी के लोगों को आगाह करते हुए कहा कि बीजेपी के बारे में सब कहता है कि यह मुस्लिम विरोधी है. यह बिलकुल गलत बात है. आप लोगों को जो कुछ किया हमलोगों ने ही किया.

नीतीश कुमार ने फिर से बिना नाम लिए लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि बियाह किया, 7 गो से 9 गो बच्चा पैदा कर दिया. सिर्फ अपने परिवार को बढ़ाने का काम करता है. पहले पत्नी को मुख्यमंत्री बनाया फिर बेटा, बेटी के लिए ही करता है. आपलोग देखते हैं न. भाजपा में या हमलोगों की पार्टी में कोई अपने बेटा-बेटी के लिए कुछ करता है?

नीतीश कुमार ने माइनॉरिटी और महिलाओं के किए अपने सरकार में हुई उपलब्धियों को गिनवाते हुए कहा कि आपलोग हमारे काम को देखकर वोट दीजिए. बिहार में 40 में 40 और देश मे 400 से ज्यादा सीट हासिल कर मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया. इस मौके पर केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानन्द राय ने कहा कि इस बार 400 पार के नारे के साथ फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनने जा रही है.

नित्यानंद राय ने दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार की एनडीए सरकार और केंद्र सरकार के काम को देखते हुए उजियारपुर की जनता उन्हें फिर से रिकार्ड मतों से जीत दिलाने जा रही है.

FIRST PUBLISHED : May 4, 2024, 18:13 IST



Source link

Related posts

Elections 2024 | BJP’s Sankalp vs Nyay of Congress: The Battle of the Manifestos | English News

Ram

Special Darshan Tickets At Tirupati Temple For July Now Open; Here’s How To Book

Ram

शशि थरूर पर आई मुसीबत, साइबर पुलिस ने दर्ज किया मामला, जानिए क्या लगा है आरोप – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment