41.4 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
खेल

मैं गुस्से में कब मिला… बता? तेरी जगह एक पत्थर.. यशस्वी जायसवाल पर भड़के आर अश्विन, सुनाया पुराना किस्सा


हाइलाइट्स

आर अश्विन और जायसवाल ने फैंस का किया मनोरंजन जायसवाल बोले- मुझे पता होता है कि वह कब गुस्से में हैं

नई दिल्ली. टीम इंडिया के युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल ने कहा है कि एक बार आर अश्विन उनपर गुस्सा हो गए थे. अश्विन के गुस्से की वजह क्या थी. खुद भारतीय ऑफ स्पिनर ने खुलासा किया है. जायसवाल और अश्विन वर्तमान में राजस्थान रॉयल्स टीम की ओर से आईपीएल में खेल रहे हैं. दोनों इस समय दिल्ली में मौजूद हैं. राजस्थान रॉयल्स का सामना 7 मई को मेजबान दिल्ली कैपिटल्स से होगा. राजस्थान की टीम इस मुकाबले को जीतकर प्लेऑफ में ऑफिशियली एंट्री मारना चाहेगी.

आर अश्विन (R Ashwin) और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने शनिवार को नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में भाग लिया. इस दौरान शो के होस्ट गौरव कपूर ने यशस्वी जायसवाल से पूछा कि क्या कभी उनपर आर अश्विन ने गुस्सा किया है. गौरव ने ये भी पूछा कि किस चीज के लिए अश्विन उनपर गुस्सा हुए हैं. इसपर जायसवाल ने कहा कि उनके मूड के उपर रहता है. बकौल यशस्वी, ‘ मुझे पता चल जाता है कि अभी (ऐश) भाई गुस्से में हैं. कब शांत रहते हैं. इसलिए सारी चीजें देखकर ही मैं उनसे बात करता हूं.’

टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें… कप्तान रोहित शर्मा हुए चोटिल! हुआ खुलासा

वह काफी थका हुआ है… चेहरे पर उदासी है और दबाव में है.. हार्दिक पंड्या पर दिग्गजों ने बोला हमला

यशस्वी जायसवाल के इतना कहते ही अश्विन ने तपाक से इस युवा ओपनर ने पूछा, ‘ गुस्से में कब मिला यार बता.’, इस पर यशस्वी जायसवाल ने कहा कि एक बार मैं शॉर्ट लेग पर था और एक बॉल मेरे से छूट गई. इसपर उन्होंने कहा कि यश तुम्हें ये बॉल पकड़नी चाहिए थी. मैंने कहा यस सर . पर मुझे बॉल नहीं दिखी.’ फिर अश्विन ने कहा कि नहीं ये गलत है. मेरे खिलाफ प्लानिंग की गई है. मुझे लगता है की ये टेस्ट मैच की बात कर रहा है. यशस्वी ने हां में जवाब दिया.

आर अश्विन ने किस्से को याद करते हुए कहा कि टेस्ट मैचों में ये शॉर्ट लेग पर खड़ा रहता था. मैंने इसको गुस्से में बोला एक बार यार, तेरी जगह एक पत्थर भी यहां रख दूं ना तो वो भी दो- तीन गेंदें रोक सकता है. तू तो खड़े रहता है. नाम उसमें लिख देना यशस्वी जायसवाल.’ इतना सुनते ही हॉल में मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं.

Tags: IPL 2024, R ashwin, Rajasthan Royals, Yashasvi Jaiswal



Source link

Related posts

IPL 2024 का बेस्ट ऑलराउंडर नहीं खेलेगा टी20 वर्ल्ड कप, कप्तान के लाख मनाने पर भी नहीं माना

Ram

क्या पूरा होगा विराट कोहली का सपना, RCB अब भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है…ये है समीकरण – News18 हिंदी

Ram

भारत-इंग्लैंड की टीम का ऐलान, पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया आज… देखें पूरी लिस्ट – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment