33.3 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

सीरियल किलर के शिकार पर निकले विजय राज, खौफनाक मिस्ट्री सुलझा रहे आशुतोष राणा, ‘मर्डर इन माहिम’ का धांसू ट्रेलर


नई दिल्ली: आशुतोष राणा और विजय राज स्टारर साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज ‘मर्डर इन माहिम’ का 3 मई को ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसने सीरीज को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बढ़ा दी है. 1 मिनट 56 सेकंड लंबा ट्रेलर दर्शकों को 2013 की मुंबई में वापस ले जाता है. इसमें विजय एक पुलिसवाले और आशुतोष एक पत्रकार की भूमिका में हैं. यह सीरीज खौफनाक मर्डर मिस्ट्री और मुंबई की गुत्थी को उजागर करती है.

सीरीज में आशुतोष राणा ने पीटर का किरदार निभाया है और विजय राज ने जेंडे की भूमिका निभाई है. दोनों के बीच खोई हुई दोस्ती के मेल-मिलाप को दिखाया गया है. ट्रेलर में माहिम स्टेशन पर क्रूरता से हत्या की जाती है. इस मामले की जांच में पीटर बुरी तरह उलझ जाता है और मुश्किलें तब और बढ़ जाती हैं, जब उसका अपना बेटा सुनील इस मामले में संदिग्ध पाया जाता है. इस सबके बीच पीटर और जेंडे छिपे अरमान, ब्लैकमेल और अनकहे प्यार की दुनिया में फंस जाते हैं. वे हत्यारे का पता लगाते हैं और रास्ते में कई बड़ी मुसीबतों का सामना करते हैं. हर एक रहस्य के खुलासे और मोड़ के साथ अनेकों रहस्य का जाल बन जाता है.

सामाजिक कलंक को दिखाती है सीरीज
आशुतोष ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जब मुश्किल किरदारों की बात आती है, तो मैं सबसे ज्यादा एक्साइटेड होता हूं. पीटर एक ऐसा ही किरदार है, जो हत्या की जांच के बीच मुझे गहराई से जोड़ता है, इसमें कई कहानियां हैं जो जाति, लिंग और कामुकता के आसपास के सामाजिक कलंक को दिखाती हैं. यही इस शो की खूबसूरती है.’

राज आचार्य ने निर्देशित की है सीरीज
विजय राज ने कहा, ‘जेंडे के किरदार का सबसे खास पहलू उसकी निजी जिंदगी है. मेरी कोशिश इस किरदार में जान भरना है, जो जांच के सीन्स में साफ दिखाई देता है, लेकिन साथ ही, वह आक्रामक भी है. इसलिए, मेरे किरदार के इमोशनल हिस्सों को उकेरना और भावनाओं की एक पूरी सीरीज को स्क्रीन पर लाना रोमांचक था.’ लेखक जेरी पिंटो की चर्चित किताब पर बनी सीरीज राज आचार्य द्वारा निर्देशित है और टिपिंग पॉइंट फिल्म्स और जिग्स पिक्चर्स द्वारा बनाई गई है. सीरीज में शिवानी रघुवंशी और शिवाजी सातम लीड रोल में हैं.

Tags: Ashutosh rana, Upcoming web series on OTT



Source link

Related posts

जया के 76वें बर्थडे पर, बिग बी ने बरसाया प्यार, कहा-परिवार के जन्म की सुबह है…

Ram

डेब्यू फिल्म में थी ग्रे शेड, अब ‘सिंघम अगेन’ में विलेन बने अर्जुन कपूर, वीडियो शेयर कर बोले- ‘खलनायक का किरदार…’

Ram

बालाकोट एंड बियॉन्ड’ सीरीज, आशीष विद्यार्थी ने दी जानकारी – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment