41.4 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के 5 महीने बाद, आसिम रियाज को फिर हुआ प्यार? एक्टर ने मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की फोटो


नई दिल्ली. ‘बिग बॉस 13’ फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने पिछले साल अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था. कपल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में खुलासा किया था कि अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखने के चलते कपल ने अपनी राहें अलग कर ली. हिमांशी खुराना से ब्रेकअप को 5 महीने ही हुए थे कि अब आसिम रियाज के सोशल मीडिया पोस्ट को देखते हुए उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि शायद उनकी जिंदगी में प्यार ने दोबारा दस्तक दे दी है.

हाल ही में ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने अपने सोशल मीडिया पर मिस्ट्री गर्ल संग एक फोटो साझा की है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर लिखते हैं, ‘जिंदगी चलती रहती है’. उन्होंने अपने कैप्शन के साथ एक ब्लैक हार्ट भी शेयर किया है.

himanshi khurana, asim riaz, asim riaz girlfriend, himanshi khurana asim riaz breakup reason, asim riaz mystery girl, asim riaz new girlfriend

आसिम रियाज ने मिस्ट्री गर्ल संग फोटो साझा की है. (फोटो साभार-instagram@asimriaz77.official)

फैंस ने जताई खुशी
एक्टर की इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैंन लिखते हैं, ‘जो भी हो बस दोनों एक-दूसरे के लिए बेस्ट हो और इस बार बस दोनों की शादी की खबर आए’. वहीं और एक फैन लिखते हैं, ‘बहुत बहुत मुबारक हो आसिम… आपके लिए बहुत खुश हूं’.

रियालिटी शो में मिले थे आसिम-हिमांशी
बता दें, हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की मुलाकात रियालिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के सेट पर हुई थी. इस शो पर हुई मुलाकात धीरे-धीरे दोस्ती से बढ़कर प्यार तक जा पहुंची और फिर कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार इस कपल ने पिछले साल अपनी राहें अलग कर लीं.

Tags: Asim Riaz, Entertainment news., Himanshi Khurana



Source link

Related posts

बिपाशा बसु ने शेयर किया स्टनिंग लुक, ब्लू साड़ी में ढाया कहर, फोटोज देख फैंस बोले- ‘माई बंगाली ब्यूटी…’

Ram

56 साल का वो सिंगर, जो पहले ही गाने से हुआ दुनियाभर में मशहूर, फिर हुआ गायब

Ram

5 एक्टर ने पर्दे पर हीरो बनकर जमाई धाक, अब विलेन बन छोड़ रहे अमिट छाप

Ram

Leave a Comment