33.3 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘हीरामंडी’ के लिए 300 से ज्यादा कॉस्ट्यूम किए गए थे तैयार, इस डिजाइनर जोड़ी ने किया था स्टाइल को डिकोड


नई दिल्ली. सेट से लेकर कॉस्ट्यूम और जूलरी तक, फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली कहानी में वास्तविकता लाने के लिए जो कुछ भी करते हैं, वह शानदार है. भारी भरकम बजट में बनीं वेब सीरीज, जिसके लिए उन्होंने सालों मेहनत की. जिस बजट और ग्रैंड स्केल का काम सिनेमा के पर्दे पर देखने को मिलता है, वो संजय लीला भंसाली ने लोगों को फोन और टीवी स्क्रीन के लिए करवा डाला. किसी को कास्ट पसंद आ रही है, किसी को कहानी में दम लगा है. इन चीजों के साथ भंसाली ने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में किरदारों के लुक्स पर भी विशेष ध्यान दिया और इसका जिम्मा डिजाइनर जोड़ी रिम्पल और हरप्रीत को सौंपा गया था.

डायरेक्टर की पहली सीरीज ‘हीरामंडी’ के लिए रिम्पल और हरप्रीत ने 300 से ज्यादा कॉस्ट्यूम तैयार की. उन्होंने हर एक आउटफिट को डिकोड किया और खुलासा किया है कि इसे बनाते समय उन्होंने किन-किन बातों का ध्यान रखा.

हरप्रीत ने कहा कि कॉस्ट्यूम तैयार करने में, उन्होंने उनकी सुंदरता को बढ़ाने के लिए अलग-अलग टेक्निक का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि बॉडी फॉर्म्स को हाइलाइट करने और स्क्रीन पर उनकी उपस्थिति को बढ़ाने के लिए ब्रॉड नेकलाइन को चुना गया. इन नेकलाइन्स में शानदार जूलरी को प्रदर्शित करने के लिए स्पेस था, जिससे उनके आउटफिट्स में खूबसूरती की एक और परत जुड़ गई.

FIRST PUBLISHED : May 4, 2024, 12:25 IST



Source link

Related posts

बुलेट प्रूफ कार और पुलिस का काफिला, घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद पहली बार बाहर निकले सलमान खान

Ram

अक्षय कुमार की वो फिल्म, जिसकी रिलीज से पहले टेंशन में थे प्रोड्यूसर, फिर 1 फैसले ने हिट करवा दी थी मूवी

Ram

धनुष ने रिलीज किया अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर, पहचान में नहीं आ रहे एक्टर, जानें क्या रहेगी फिल्म की कहानी

Ram

Leave a Comment