34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
खेल

टी20 विश्व कप से पहले सौरव गांगुली ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी 2 टीमें फाइनल में पहुंचेगी


नई दिल्ली. भारतीय टीम के आईसीसी टी20 विश्व कप का बिगुल बच चुका है. बुधवार (30 अप्रैल) को बीसीसीआई ने टू्र्नामेंट में उतरने वाली टीम का ऐलान किया. मुख्य चयनकर्ता ने 15 सदस्यीय टीम का चयन किया. रोहित शर्मा की कप्तानी में उतरने के लिए भारतीय टीम तैयार है. विश्व कप से पहले सौरव गांगुली ने भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम विश्व कप फाइनल में पहुंच रही है.

सौरव गांगुली ने इस मेगा इवेंट पर बात करते हुए कहा,” इस टूर्नामेंट के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया सबसे बेहतरीन दो टीमें हैं. मैं श्योर हूं कि ये दोनों टीमें अमेरिका और वेस्टइंडीज में भी 2023 वाला कारनामा करेगी. भारत का स्क्वॉड काफी अच्छा है. सभी मैच विनर खिलाड़ी हैं. मुझे पता है रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने बेस्ट 15 खिलाड़ियों को चुना है.”

टी20 विश्व कप पर आतंकी हमले का खतरा, पाकिस्तान से मिली धमकी: रिपोर्ट

रिंकू सिंह को क्यों नहीं चुना गया?
रिंकू सिंह को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर सौरव गांगुली ने कहा, ” वेस्टइंडीज में हो सकता है कि पिच स्लो हो. इसलिए सेलेक्टर के मन में होगा कि वह टीम के साथ एक एक्सट्रा स्पिनर को भेजे. हो सकता है कि इसी वजह से रिंकू सिंह को मौका नहीं मिला. लेकिन कोई बात नहीं रिंकू के लिए यह अभी शुरुआत है.”

विश्व कप के लिए भारतीय टीम: टी20 विश्व कप 2024 की भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या (उप कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज.

Tags: Australia, Rinku Singh, Sourav Ganguly, T20 World Cup, Team india



Source link

Related posts

IPL 2024 का आधा से ज्यादा सफर खत्म, 2 टीमें प्लेऑफ से लगभग बाहर, इन 8 टीमों के बीच टॉप-4 के लिए मुकाबला

Ram

चेन्नई ने गुजरात से हारकर गंवाया मौका, जानें अब कैसे पहुंच सकती है प्लेऑफ में – News18 हिंदी

Ram

गौतम गंभीर होंगे टीम इंडिया के हेड कोच? बीसीसीआई ने दिया ऑफर, 27 मई तक करना होगा अप्लाई

Ram

Leave a Comment