42.6 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

This web series completed in Ara, Aravan released on Hungama OTT – News18 हिंदी


गौरव सिंह/ भोजपुर. बिहार के आरा में एक शानदार हॉरर वेब सीरीज अरावन को तैयार किया गया है. जिसको हंगामा OTT जैसे बड़े चैनल ने रिलीज किया है.सीरीज में कई बड़े कलाकारों ने काम किया है. इस सीरीज को बनाने में 60-70 कलाकार और टेक्निशन भोजपुर के ही रहने वाले है. वेब सीरीज की पूरी शूटिंग आरा में हुई है. इस वेब सीरीज के निर्देशक आनंद कुमार ने बताया कि हम इस वेब सीरीज को आरा में बनाकर यह संदेश देना चाहते है कि आरा जैसे छोटे शहर से भी बेहतर सिनेमा बनाया जा सकता है.

आनंद कुमार ने बताया कि इस सीरीज में कई दिग्गज कलाकारों ने काम किया है. ये सभी कलाकार आरा के रहने वाले है.सीरीज बनाने के पहले ही हमने सोचा था कि सिर्फ आरा के रहने वाले आर्टिस्ट को ही ले कर बनाई जाएगी. उन्होंने बताया कि इस सीरीज में हम आरा के रहने वाले विभिन्न शहरों से कलाकारों को एक मंच पर लाया है. बता दें कि इस वेब सीरीज का निर्माण महज 15 दिन के अंदर ही पूरा किया गया है.

हॉरर और सस्पेंस मूवी है अरावन
बताते चलें की यह वेब सीरीज महाभरत के अर्जुन के बेटे अरावन के उपर बनाई गई है.जो की किन्नरों के देवता है. वो कैसे देवता बने किस तरह भगवान श्रीकृष्ण ने मोहिनी रूप धारण कर उनसे विवाह किया. क्यों देनी पड़ी थी अरावन को अपने ही पिता अर्जून के लिए बली. इन सब रहस्यों से परदा उठा रहा है यह वेब सीरिज.

ये है आर्टिस्ट
आरा के जगदीशपुर के रहने वाले आंनद कुमार वेब सीरीज के निर्देशक है. गोढना रोड निवासी प्रवीण कुमार और सदय कुमार इस वेब सीरीज के निर्माता है. बॉलीवुड के कई बड़े फिल्मों और सीरयल में कार्य कर चुके ओपी लीला पांडेय क्रिएटिव प्रोड्यूसर है.जबकि सीरीज के पटकथा लिखने वाले रायटर ओपी कश्यप है जो कई बड़े भोजपुरी फिल्मों को स्टोरी दे चुके है.इसके अलावे फ़िल्म की हिरोइन स्वेता सागर है और सबसे खास किसी भी फ़िल्म के मुख्य रोल में अभिनेता होते है.इस फ़िल्म के अभिनेता सुरजीत सिंह राजपूत है जो एमएस धोनी फ़िल्म में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनय कर चुके है.

भोजपुर में ही हुई शूटिंग
अरावन वेब सीरीज की पूरी शूटिंग आरा के शहरी और ग्रामीण जगहों पर हुई है. इस सीरीज को पूरा करने में टीम को महज 15 दिन का समय लगा है.हंगामा OTT चैनल पर इसको रिलीज किया गया है.निर्देशक की माने तो रिलीज के बाद से दर्शकों को खूब पसंद आ रही है ये 5 एपिसोड की सीरीज.

Tags: Bihar News, Local18, Upcoming web series on OTT



Source link

Related posts

69 साल की उम्र..6 अफेयर, फिर भी हैं सिंगल, कौन है फिल्मी दुनिया पर राज करने वाला ये दिग्गज हीरोइन?

Ram

‘हीरामंडी’ पर ‘काशीबाई’ ने लुटाया प्यार, संजय लीला भंसाली की जमकर की तारीफ, बोलीं- ‘मुझे याद है कि तुम कब से…’

Ram

असली या नकली, हीरामंडी में किरदारों की कैसी थी ज्वेलरी? ऋचा चड्ढा बोलीं- भाग जाऊं तो एक और फिल्म बन जाएगी

Ram

Leave a Comment