42.6 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
खेल

टी20 विश्व कप पर आतंकी हमले का खतरा, पाकिस्तान से मिली धमकी: रिपोर्ट


नई दिल्ली. टी20 विश्व कप 2024 की शुरुआत जल्द ही होने वाली है. लेकिन इससे पहले एक चिंताजनक खबर आई है. इस मेगा इवेंट की मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज करेंगे. वेस्टइंडीज को विश्व कप से पहले आतंकवादी हमले की धमकी मिली है. विश्व कप से पहले बेशक इस खबर ने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली टीमों को हैरानी में डाल दिया है. हालांकि, क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ ने कहा है कि हम इसकी लगातार निगरानी करेंगे.

क्रिकेट वेस्टइंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव्स ने क्रिकबजॉन संडे को बताया, “हम मेजबान देशों और शहरों में अधिकारियों के साथ मिलकर काम करते हैं और हमारे आयोजन के लिए पहचाने गए किसी भी जोखिम को कम करने के लिए हम लगातार निगरानी और मूल्यांकन करेंगे.”

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि सुरक्षा खतरा प्रो-इस्लामिक स्टेट से आया है और इसमें कहा गया है कि, “प्रो-इस्लामिक स्टेट (आईएस) मीडिया स्रोतों ने खेल आयोजनों के खिलाफ हिंसा भड़काने वाले अभियान शुरू किए हैं, जिसमें अफगानिस्तान-पाकिस्तान शाखा के वीडियो संदेश शामिल हैं.” डेली एक्सप्रेस के अनुसार, यह धमकी प्रो-इस्लामिक स्टेट (दाएश) को मीडिया समूह “नाशिर पाकिस्तान” के माध्यम से मिली है, जो इस्लामिक स्टेट समूह से संबद्ध प्रचार चैनल है.

FIRST PUBLISHED : May 6, 2024, 10:48 IST



Source link

Related posts

Csk vs Kkr: मैच से पहले एमएस धोनी को लेकर बोले गौतम गंभीर, कहा- मैदान पर एग्रेसिव नहीं लेकिन..

Ram

KL Rahul Sanjiv Goenka: तूफान के बाद की खामोशी… केएल राहुल-संजीव गोयनका विवाद पर अथिया शेट्टी का रिएक्शन वायरल

Ram

LSG vs GT: राहुल के सामने शुभमन गिल की चुनौती, जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड, देखें संभावित XI

Ram

Leave a Comment