42.4 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
देश

कश्मीर में सुरक्षाबल और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, सेना-पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन


नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. कश्मीर जोन पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इसकी जानकारी दी है. मुठभेड़ कुलगाम के रेडवानी पाइन इलाके में चल रही है. लश्कर के ठिकानों की मौजूदगी का इनपुट मिलने पर सुरक्षाबलों ने इस इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. कश्मीर जोन पुलिस ने कहा है कि फिलहाल मुठभेड़ जारी है और आगे के विवरण की प्रतीक्षा है.

आपको बता दें कि 4 मई की रात को आंतकवादियों ने घात लगाकर पुंछ इलाके में वायुसेना के काफिल पर हमला किया था. इस हमले में 1 जवान शहीद हो गया था जबकि 4 घायल हो गए थे. यह हमला तब हुआ जब वायुसेना का काफिला सुरनकोट इलाके से सनाई टॉप की ओर जा रहा था. इस हमले में शामिल आतंकवादियों का पता लगाने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

जंगल में भागने का है संदेह
सैन्‍य अधिकारियों को आतंकवादियों के उसी समूह की संलिप्तता का संदेह है, जिन्होंने पिछले साल 21 दिसंबर को बुफ़लियाज़ में सैनिकों पर घात लगाकर हमला किया था, जिसमें चार सैनिक मारे गए थे और तीन घायल हो गए थे.

FIRST PUBLISHED : May 7, 2024, 01:37 IST



Source link

Related posts

Shillong Teer Result TODAY, May 13, 2024 LIVE: Winning Numbers for Shillong Teer, Morning Teer, Juwai Teer, Khanapara Teer, Night Teer, & More

Ram

News18 Evening Digest: Jaishankar On ‘Xenophobic’ Remark On India; Arvinder Lovely Joins BJP And Other Top Stories

Ram

Rameshwaram Cafe Blast News | Bengaluru Cafe Blast Case: Key Suspect Detained | Brass Tacks

Ram

Leave a Comment