34.7 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
देश

बच्चा नहीं होने पर पति ने की थी दूसरी शादी, एक दिन पहली पत्नी से हो गया सामना, फिर जो हुआ वो VIDEO में देखिए


हाइलाइट्स

जमानत के लिए कोर्ट पहुंचे पति की महिला ने कॉलर पकड़ की धुनाईबच्चा नहीं होने पर पति ने कर ली थी दूसरी शादी, पत्नी ने किया केसकोर्ट परिसर में पत्नी द्वारा पति की धुनाई का वीडियो हुआ वायरल

जमुई. बिहार के जमुई जिले में सिविल कोर्ट परिसर में सोमवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब महिला अपने पति की कॉलर पकड़ धुनाई करने लगी. मुकदमे की सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंचे पति-पत्नी के बीच हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक महिला किस तरह अपने पति की कॉलर पकड़ पिटाई कर रही है.

हालांकि मौके पर मौजूद वकील और लोगों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ. दरअसल महिला दूसरी शादी कर लेने के कारण पति से नाराज है और केस लड़ रही है. उसी मुकदमे को लेकर सुनवाई के लिए जब सोमवार को दोनों कोर्ट पहुंचे पति को सामने देख महिला अपनी आपा खो दी और पति की पिटाई करने लगी.

जानकारी के अनुसार महिला की शादी 7 साल पहले विकास कुमार से हुई थी, संतान नहीं होने के कारण विकास चोरी छिपे दूसरी शादी कर चुका है. दूसरी शादी कर लेने की जानकारी के बाद महिला ने अपना हक और मेंटेनेंस की मांग करते हुए अपने पति पर मुकदमा दर्ज कर केस लड़ रही है. विकास कुमार देवघर में एक दुकान में काम करता है. पहली पत्नी से बच्चा नहीं होने के कारण वह दूसरी शादी कर चुका है. इस शादी को लेकर महिला विकास से नाराज है. सोमवार को विकास जमानत के लिए जमुई कोर्ट पहुंचा था जहां उसे उसकी पहली पत्नी देख ली.

पति को देखते ही महिला खुद पर काबू नहीं कर पा सकी वह अपने पति का कॉलर पकड़ उसकी धुनाई करने लगी. महिला के साथ जो युवक मौजूद था वह भी विकास पर घूंसे चलाए. मारपीट और हंगामा को देखते हुए वहां मौजूद एडवोकेट और लोगों ने दोनों को अलग-अलग कर मामला का शांत कराया. इसी बीच वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Tags: Bihar News, Jamui news, Latest viral video



Source link

Related posts

Woman Paraded Semi-naked in Punjab’s Tarn Taran: HC Compares Incident to ‘Chirharan of Draupadi’

Ram

Musk’s India Trip Postponed Amid Political Climate, But Tesla’s Business Plans Remain Intact

Ram

WATCH | ‘Divya Abhisheka’ Of ‘Ram Lalla’ As Ram Navami Celebrations Begin At Ayodhya Mandir

Ram

Leave a Comment