31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

जायेद खान ने शाहरुख को दिया धक्का, देख चिल्ला पड़ीं फराह खान, बोलीं- क्या कर रहे हो?


नई दिल्ली. शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म मैं हूं ना एक्टर जायेद खान के करियर के लिए काफी लकी साबित हुई थी. इस फिल्म से जायद ने पहली बार फिल्मों में कदम रखा था जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने काम किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबसे अच्छी कमाई करने वाली फिल्मों में एक थी. साल 2004 में रिलीज हुई इस फिल्म में जायेद खान ने अमृता रॉव संग रोमांस किया था. अब इस फिल्म को लेकर एक्टर ने बताया कि इस फिल्म को लेकर उनका कैसा एक्सपीरियंस रहा है.

फिल्म में शाहरुख खान संग काम करने पर जायेद खान ने कहा कि यह एक दिलचस्प दिन था. मैं शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन था. हम दार्जिलिंग में विंडरमेयर नामक एक गेस्ट हाउस में ठहरे थे. मुझे याद है कि शाहरुख आ रहे थे और हम सब साथ में डिनर कर रहे थे. हम बस एक-दूसरे का आंकलन कर रहे थे कि यह सब कैसे चलेगा. क्योंकि जब कोई उन लोगों के साथ काम करना शुरू करता है जिनकी वे तारीफें करते हैं, तो इससे रीढ़ में सिहरन दौड़ जाती है. पहले दिन जब मैं सेट पर गया, तो सब कुछ शांत था. छुट्टी के दौरान सेंट पॉल स्कूल बहुत बड़ा और सुंदर था. हमारी करीब 150 लोगों की यूनिट थी. हमें ‘चले जैसे हवाएं’ के गाने और डांस सीक्वेंस से शुरुआत करनी थी. सेट पर सब कुछ जादू जैसा लग रहा था.

आगे जावेद खान ने बताया कि शाहरुख खान संग उनका काम करने का अनुभव कैसा रहा. उन्होंने कहा -शाहरुख के साथ मेरा पहला सीन वह था जहां वह बोमन ईरानी से मिलते हैं और मुझे उन्हें धक्का देना था. यह सीन अलग तरीके से लिखा गया था, लेकिन मैंने इसे थोड़ा अलग तरीके से निभाया. मैं शाहरुख खान संग कुछ नॉटी तरीके से काम कर रहा था.

इस पर फराह बोली- क्या कर रहे हो? इस पर शाहरुख ने प्यार से कहा, ‘उसे जो करना है करने दो.. वह अच्छा कर रहा है. जिस तरह से मैंने उस सीन में यह सब किया, उससे शाहरुख बहुत खुश हुए. मुझे याद है कि फराह ने आकर मुझसे कहा था कि उसे ज्यादा जोर से धक्का मत दो. मुझे लगता है कि शाहरुख खान की पीठ में कोई समस्या थी. इसके बाद मैंने शाहरुख खान से पूछा कि क्या मैंने उन्हें बहुत ज़ोर से धक्का दिया है. उन्होंने अपनी खास शाहरुख वाली मुस्कान दी और मुझसे कहा, “तुम वही करो जो तुम कर रहे हो.

Tags: Farah khan, Shahrukh khan, Zayed Khan



Source link

Related posts

न अमिताभ बच्चन, न राज कपूर, भारतीय सिनेमा के वो पहले सुपर हीरो, जिनके नाम दर्ज है ये बड़ा रिकॉर्ड

Ram

भुला दिए गये इतिहास के अंश को पेश करती है, ‘रजाकार’, सरदार पटेल के प्रयासों की है दिलचस्प कहानी – News18 हिंदी

Ram

खूबसूरत ही नहीं, बवाल है 60 साल की एलेजांद्रा, नीली आंखे-मदहोश मुस्कान

Ram

Leave a Comment