33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, रैप सॉन्ग में दिखेगा नया अंदाज


नई दिल्ली. कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से बेशुमार लोकप्रियता मिली. इस रियलिटी शो ने मुनव्वर को घर-घर में पहचान दिलाई. अब जल्द ही ये स्टार कॉमेडियन म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. नई शैली में प्रयोग करने के लिए मुनव्वर फारुकी बेहद उत्साहित हैं. हाल ही में अपने नए गीत ‘धंधो’ का ऐलान करने वाले कॉमेडियन-सिंगर मुनव्वर फारुकी ने कहा कि यह गीत पैसे और शक्ति के बारे में है.

रैपर स्पेक्ट्रा के सहयोग से मुनव्वर ने सड़क शैली के रैप को प्रदर्शित करते हुए इस गाने के ट्रैक को तैयार किया. गाने के बारे में बात करते हुए मुनव्वर कहते हैं, ‘धंधो’ एक गुजराती शब्द है. इसका अर्थ है व्यवसाय. इसलिए हमनें अपने गाने में पैसे और शक्ति के विषयों की खोज की है. चार साल बाद स्पेक्ट्रा के साथ फिर से जुड़कर, हमने इसे स्ट्रीट-स्टाइल रैप, बोल्ड गीत और भूमिगत हिप-हॉपके साथ जोड़ा है.’

फारुकी ने आगे कहा, ‘सेज ऑन द बीट और स्पेक्ट्रा के साथ टीम बनाना एक अविश्वसनीय अनुभव था. मैं आखिरकार इस गाने को रिलीज करने के लिए उत्साहित हूं. ‘बिग बॉस 17’ के बाद यह मेरा पहला गाना है, इसलिए यह और भी खास है. हर किसी के इसे अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकता’. ‘धंधो’ 10 मई को रिलीज होगा.

FIRST PUBLISHED : May 7, 2024, 20:54 IST



Source link

Related posts

पंकज त्रिपाठी की अवॉर्ड विनिंग इंटरनेशनल फिल्म, इंडिया में होने जा रही रिलीज, जानें कब देगी थिएटर्स में दस्तक

Ram

लापता होने से पहले, ‘तारक मेहता…’ के सोढ़ी की थी हालत खराब, करीबी बोलीं- ‘तबीयत बिगड़ी और खाना-पीना भी…’

Ram

राज कपूर के सर्वेंट क्वाटर में रहे, आज 150 करोड़ नेटवर्थ, सालों बाद छलका दर्द, बोले- ‘पथ्वीराज कपूर मेरे पापा को..’

Ram

Leave a Comment