41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘सिंघम अगेन’ के सेट से अर्जुन कपूर ने शेयर किया इंटेंस लुक, शर्टलेस फोटो में दिखाई मस्कुलर बॉडी


नई दिल्ली. अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के साथ अपना अपडेट शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी मस्कुलर बॉडी देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

कुछ समय पहले ही ‘सिंघम अगेन’ के मेकर्स ने ऐनाउंसमेंट की थी कि रोहित शेट्टी की इस फ्रैंचाइजी फिल्म में अर्जुन कपूर विलेन बनकर दिल दहलाने वाले हैं. सामने आए इस अपडेट के बाद से फैंस उन्हें खलनायक के किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच अर्जुन कपूर ने ‘सिंघम अगेन’ के सेट से एक बीटीएस फोटो शेयर की है, जिसमें उसका इंटेंस लुक नजर आ रहा है.

मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भैया जी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, नरसंहार करते नजर आएंगे नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर

अर्जन कपूर ने शेयर की लेटेस्ट फोटो
अर्जुन कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के सेट से अपना इंटेस लुक शेयर किया है. इस फोटो में एक्टर का दमदार लुक देखने को मिल रहा है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘शूट लाइफ’ को लेकर अपडेट शेयर किया है. इस फोटो में एक्टर की मस्कूलर बॉ़डी फैंस का दिल जीत रही है.

arjunkapoor

सिंघम अगेन में विलेन बनेंगे अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज सेक्शन में अपनी वैनिटी वैन से एक फोटो शेयर करते हुए फिल्म में उनका लुक कैसे होने वाले है इसका हिंट दिया है. एक्टर ने जो मिरर सेल्फी ली है उसमें वो शर्टलेस नजर आ रहे हैं. तस्वीर में एक परफ्यूम और कॉफी मग भी रखे नजर आ रहे हैं. एक्टर ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘शूट लाइफ!! #सिंघम अगेन.’

बता दें कि ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे.

अर्जुन की हर पोस्ट पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं.
NEWS18

Tags: Arjun kapoor, Bollywood news



Source link

Related posts

रवीना टंडन की बेटी राशा के बॉलीवुड डेब्यू से पहले, सलमान खान ने दिया खास मैसेज, एक्साइटेड हुए फैंस

Ram

अभय देओल ने दिखाई अपने फोटोशूट की झलक, फ्लोरल टी शर्ट में दिखा अनोखा अंदाज, फैंस बोले- ‘डीजे डैडी…’

Ram

ट्रैफिक में फंसी सारा अली खान, लेकिन नहीं किया समय बर्बाद, बोलीं- ‘यह लॉन्ग ड्राइव…’

Ram

Leave a Comment