41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

KL को तुरंत छोड़ देनी चाहिए ऐसी टीम, LSG के मालिक और राहुल का वीडियो वायरल होने पर भड़के फैंस – News18 हिंदी


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजायंट्स मुकाबले के बाद एक ऐसा विवाद सामने आया, जिसने क्रिकेटप्रेमियों को हैरान कर दिया है. लखनऊ की टीम को इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. इसमें लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के मालिक संजीव गोयनका टीम के कप्तान केएल राहुल से कुछ यूं बात करते दिख रहे हैं जिसकी उम्मीद नहीं की जाती. माना जा रहा है कि हार के बाद टीम के मालिक और कप्तान में नोकझोंक हुई है.

मैच हारने के बाद लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG)) के कप्तान केएल राहुल पैवेलियन की ओर लौट रहे थे. एलएजसी के मालिक संजीव गोयनका को देखकर वे उनसे बात करने के लिए रुके. दोनों की इसी बातचीत का वीडियो वायरल है, जिसमें संजीव गोयनका गुस्से में लग रहे हैं. यह ऐसी बातचीत है, जिसमें गोयनका बोले जा रहे हैं. कप्तान राहुल कुछ कहने की कोशिश करते हैं, लेकिन गोयनका उन्हें नजरअंदाज कर देते हैं और बोले चले जाते हैं. दोनों के बीच असल में क्या बात हुई, यह तो स्पष्ट नहीं है. लेकिन यह जरूर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच बहस हुई है.

इस पूरी बातचीत के दौरान कॉमेंटेटर कह रहे हैं कि ऐसी बातचीत मैदान में और कैमरे के सामने नहीं होनी चाहिए. अगर ऐसी बात करनी भी है तो मैदान से बाहर करनी चाहिए.

Tags: IPL 2024, KL Rahul, Lucknow Super Giants





Source link

Related posts

Lok Sabha Chunav 2024: पूर्व CM मनोहर लाल को ‘बोगस वोटिंग’ की आशंका, जानें क्या EC से क्या बात की?

Ram

‘Misleading’: Defence Ministry Responds On Reports Of Model Of Chinook Chopper Missing In UP

Ram

क्या रोज साबुन से नहाना जरूरी है? स्किन पर क्या होता है इसका असर, किचकिच में फंसे हुए हैं तो यह आपके काम की है खबर

Ram

Leave a Comment