34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
देश

नितिन गडकरी चुनाव प्रचार के दौरान बेहोश, थोड़ी देर बाद हो गए खड़े, फिर शुरू किया भाषण


मुंबई. केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी बुधवार को महाराष्ट्र के यवतमाल में एक लोकसभा चुनाव रैली में भाषण देते समय बेहोश हो गए. सूत्रों और विजुअल्स के मुताबिक, यवतमाल के पुसद में भाषण देते वक्त अचानक गडकरी को चक्कर आने लगा और वे गिर पड़े. हालांकि, उनका स्वास्थ्य ठीक है और थोड़ी ही देर में वे उठ खड़े हुए. इसके बाद उन्होंने मंच से एक जनसभा को संबोधित भी किया.

मंच पर भाषण देने के लिए जैसे ही नितिन गडकरी पहुंचे, वो बेहोश होकर गिर पड़े. इसके बाद वहां मौजूद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके चेहरे पर पानी के छींटे मारे और उन्हें मंच से उठाकर ले गए. फिर उन्हें चिकित्सा सहायता मुहैया कराई गई. यवतमाल में 26 अप्रैल (शुक्रवार) को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के दौरान मतदान होना है. यवतमाल के साथ ही महाराष्ट्र के बुलढाणा, अकोला, अमरावती, वर्धा, हिंगोली, नांदेड़ और परभणी में भी मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे.

राज्य के पूर्व-मध्य भाग में विदर्भ में स्थित यवतमाल भीषण गर्मी का सामना कर रहा है. मौसम विभाग ने 27 से 29 अप्रैल तक महाराष्ट्र के कई हिस्सों के लिए हीटवेव का अलर्ट भी जारी किया है.

Tags: Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Nitin gadkari



Source link

Related posts

Jharkhand: Girl Killed, 24 Injured as Pick-up Van with Soundbox Overturns on Ram Navami Procession

Ram

बटलर-नरेन के शतकों ने बदल दिया इतिहास, आईपीएल के 5 रिकॉर्ड, जो KKR vs RR मुकाबले में बने – News18 हिंदी

Ram

Fire Breaks Out at Banquet Hall in Delhi’s Okhla, No Injuries

Ram

Leave a Comment